बिजली की मांग: सैकड़ों ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Shribabu Gupta

Publish: Oct, 19 2016 10:57:00 (IST)

Siwan, Bihar, India
बिजली की मांग: सैकड़ों ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बुधवार को सरौनी पुनर्वास के लोगों ने गांव में बिजली की मांग की है। इसी मांग को लेकर बारी-बारी से दो जगह सड़क जाम कर प्रदर्शन किया...

मधेपुर। बुधवार को सरौनी पुनर्वास के लोगों ने गांव में बिजली की मांग की है। इसी मांग को लेकर बारी-बारी से दो जगह सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। दोनों जगहों पर बारी-बारी से करीब एक-एक घंटे के लिए सड़क जाम हुआ। यह सड़क जाम व प्रदर्शन सरौनी पुनर्वास व भीमपुर गांव के निकट किया गया।

जानकारी के अनुसार इस जाम से दोनों सड़कों से आवागमन करने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। सड़क जाम कर रहे लोग बिजली विभाग के प्रति आक्रोशित थे। आक्रोशित लोगों का कहना था कि सरौनी पुनर्वास के आसपास के गांवों को विद्युतीकरण कर दिया गया है। जबकि सरौनी पुनर्वास को विद्युतीकरण से वंचित रखा गया है। बिजली विभाग द्वारा केवल मौखिक आश्वासन ही दिया जा रहा है। दोनों जगह तक़रीबन एक एक घंटे जाम के बाद आक्रोशित लोगों ने स्वतः जाम हटाया।

इस बाबत विद्युत आपूर्ति प्रशाखा मधेपुर के जेई दीपक कुमार दास ने बताया कि सरौनी पुनर्वास गांव को विभाग द्वारा सर्वे कर लिया गया है। शीघ्र ही गांव का विद्युतीकरण किया जायेगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned