जूही चावला का अलग अंदाज़, पहले किया डांस फिर दूध पीकर तोड़ी क्रिकेट बॉल

Special
जूही चावला का अलग अंदाज़, पहले किया डांस फिर दूध पीकर तोड़ी क्रिकेट बॉल

इन दिनों सोशल मीडिया पर मशूहर फिल्म अभिनेत्री जूही चावला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तस्वीर में जूही चावला डांस करती और दूध पीती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस वीडियों को अबतक दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर मशूहर फिल्म अभिनेत्री जूही चावला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तस्वीर में जूही चावला डांस करती और दूध पीती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस वीडियों को अबतक दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।



क्रिकेट टैबू खेल रही हैं जूही
 इस वीडियो में जूही दो लोगों के साथ मिल कर क्रिकेट टैबू खेल रही हैं। इसमें जूही चावला को एक टास्क दिया गया है जो 250 सेकेंड में पूरे करने थे। जूही को सही जवाब देने हैं।इस गेम में टैबू कार्ड खोजने के लिए जूही चावला को दूध पीना और क्रिकेट बॉल को तोड़ना होता है। इस दौरान उन्हें कुछ छुपे हुए कार्ड मिलेंगे। इसके बाद इनमें से पांच जवाब सही देना है। 

juhi

 केकेआर जीतेगा आईपीएल खिताब-जूही चावला 
कोलकाता नाइटराइडर्स की सह मालकिन जूही चावला ने कहा कि उनकी टीम का लक्ष्य तीसरा आईपीएल खिताब जीतने के लिए लीग चरण में शीर्ष दो स्थान में रहना है। उन्होंने कहा कि हमने चार साल की जद्दोजहद देखी है और शीर्ष पर नहीं आना और टीम को जूझते हुए देखना निराशाजनक था। जूही ने कहा कि लेकिन हम दो बार चैम्पियन बने।  अब हम जीत दर्ज कर शीर्ष दो में रहना चाहते हैं। मैं फिर भी प्रार्थना करुंगी। मैं उम्मीद कर रही हूं कि हम इस साल टूर्नामेंट जीते।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned