नवाजुद्दीन के इस वीडियो ने धर्म के ठेकेदारों को दिखाया आईना

Special
नवाजुद्दीन के इस वीडियो ने धर्म के ठेकेदारों को दिखाया आईना

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट कर धर्म के ठेकेदारों को एक तरह से आईना दिखाया है। नवाजुद्दीन इस वीडियो में अलग-अलग धर्मों की पोशाक में संदेश देते नजर आ रहे हैं। 

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट कर धर्म के ठेकेदारों को एक तरह से आईना दिखाया है। नवाजुद्दीन इस वीडियो में अलग-अलग धर्मों की पोशाक में संदेश देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नवाजुद्दीन केवल पोस्टर्स के माध्यम से अपना संदेश दे रहे हैं। वीडियो 23 अप्रैल को  पोस्ट किया गया है। 56 सेकेंड के इस वीडियो में नवाजुद्दीन 10 अलग-अलग पोस्टरों से अपना संदेश दे रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो को सिक्सटीन प्वाइंट सिक्स सिक्स टाइटल दिया है। 

यहां देखें वीड‍ियो-


ये है वीडियो में
वीडियो शुरू होते ही नवाजुद्दीन एक पोस्टर लिए खड़े दिखाई देते हैं। इस पोस्टर पर लिखा है, मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी हूं। इसके बाद अगले पोस्टर में लिखा है, मैने अपना डीएनए टेस्ट कराया, जब रिपोर्ट मिली तो मैने पाया कि मैं...। इसके बाद नवाजुद्दीन हिन्दू वस्त्रों में तीसरा पोस्टर लेकर खड़े हैं। इस पर लिखा है 16.66 फीसदी हिन्दू। इसी प्रकार नवाजुद्दीन अलग-अलग पोस्टरों से कहते हैं कि मैं 16.66 मुस्लिम, सिख, ईसाई, बौद्ध हूं। इसके बाद वह एक पोस्टर में कहते हैं कि मैं 16.66 दुनिया भर के अन्य धर्म हूं, लेकिन...। इसके बाद पोस्टर से नवाज कहते हैं कि जब मैने अपनी आत्मा की खोज की तो पाया कि मैं...। और अंतिम पोस्ट पर लिखा है, एक 100 फीसदी कलाकार। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned