स्टुअर्ट मैकगिल बनें स्पिन गेंदबाजी कोच : नजमुल हशन 

Cricket
स्टुअर्ट मैकगिल बनें स्पिन गेंदबाजी कोच : नजमुल हशन 

बोर्ड मेकगिल के साथ छोटी अवधि का करार करने के लिए भी तैयार है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मार्क ओ नईल को पहले ही टीम के साथ जोड़ रखा है। नईल,बांग्लादेश से पहले न्यू साउथ वेल्स न्यूजीलैंड और मिडिलसेक्स को प्रशिक्षित कर चुके हैं। 

नई दिल्ली : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज स्टुअर्ट मेकगिल को स्पिन कोच बनाना चाहता है।बांग्लादेश बोर्ड के चेयरमेन नजमुल हशन ने बताया कि आगामी ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए मैकगिल सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं। हशन ने आगे  कहा कि मेकगिल से अभी तक कोई फाइनल डील नहीं हुई है, लेकिन हम चाहतते है कि वे टीम के साथ जुड़ें।उनके जुड़ने से बांग्लादेश की गेंदबाजी में सुधार होगा।
कम अवधि के लिए भी जोड़ना चाहेंगे 
बोर्ड मेकगिल के साथ छोटी अवधि का करार करने के लिए भी तैयार है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मार्क ओ नईल को पहले ही टीम के साथ जोड़ रखा है। नईल,बांग्लादेश से पहले न्यू साउथ वेल्स न्यूजीलैंड और मिडिलसेक्स को प्रशिक्षित कर चुके हैं। नईल ने बांग्लादेश के मध्यक्रम में काफी सुधार किया है हमाशा करते हैं कि वेवे निचले क्रम को भी सक्षम बनाने में सफल होंगे। 
कोर्टनी वाल्स पहले से ही जुड़े हैं 
बांग्लादेश बोर्ड पहले ही वेस्टइंडीज के कोर्टनी वाल्स को लम्बे समय तक के लिए टीम के साथ जोड़ चूका है। वाल्स का करार 2019 विश्वकप तक के लिए किया गया है। वाल्स ने बल्लेबाज मुशिफुर रहमान कि तारीफ करते हुए कहा कि वह  अच्छा कर रहा है।अभी उसके या किसी के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा, लेकिन नेट पर वह काफी समय बिता रहा है। हम उसे विकेट पर टिकना सिखा रहे हैं लेकिन यह अकेली चीज नहीं है हमें उसे बहुत कुछ सिखा रहे हैं जो उसके काम अ सकता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned