शादी के पांच दिन पहले दुल्हन बहन सहित गायब

Shankar Sharma

Publish: Feb, 24 2015 03:41:00 (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
शादी के पांच दिन पहले दुल्हन बहन 
सहित गायब

 दो बालिग बहनों की गुमशुदगी कोतवाली थाने में दर्ज हुई है। घटना 19 फरवरी की रात की

श्रीगंगानगर। दो बालिग बहनों की गुमशुदगी कोतवाली थाने में दर्ज हुई है। घटना 19 फरवरी की रात की है। गायब युवतियों में से एक की 24 फरवरी को शादी होनी थी। युवतियों के पड़ोस में रहने वाले दो युवक भी गायब हैं। कोतवाली पुलिस ने तलाश शुरू की है। पुलिस के अनुसार शहर की एक कॉलोनी में रहने वाले एक पिता ने अपनी दो बेटियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उसने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसकी बड़ी बेटी शादी तय हो चुकी है। उसकी बारात 24 फरवरी फाजिल्का (पंजाब) से बारात आनी थी। वह अपनी छोटी बहन के साथ 19 फरवरी की रात को कहीं चली गई। युवतियों के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले लक्की और सदीक पुत्र मोहम्मद बाबू खान भी उसी रात से गायब है। उसने संदेह जताया कि वे उसकी लड़कियों को भगा सकते हैं।

मामला प्रेम प्रसंग का
प्रारंभिक जांच में पुलिस के सामने आया कि युवतियों का आरोपी युवकों से प्रेम सबंध है। युवक और युवतियों का परिवार एक ही गली में रहता है। बड़ी लड़की की शादी तय हो गई थी। 19 फरवरी की रात चारों के गायब होने के बाद परिजन व रिश्तेदारों ने युवतियों की तलाश की। पिता ने महिला थाना को सूचना दी परन्तु युवतियों के बालिग होने के कारण कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned