मंडी समिति की बैठक,नहीं बनी आम सहमति

Shankar Sharma

Publish: Feb, 24 2015 03:45:00 (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
मंडी समिति की बैठक,नहीं बनी आम सहमति

 कृषि उपज मंडी समिति (अनाज) के बोर्ड की सोमवार को हुई बैठक में अतिक्रमण सहित कई मुद्दों पर

श्रीगंगानगर। कृषि उपज मंडी समिति (अनाज) के बोर्ड की सोमवार को हुई बैठक में अतिक्रमण सहित कई मुद्दों पर सहमति नहीं बनी। मंडी समिति अध्यक्ष रमनप्रीत कौर मान की अध्यक्षता में हुई बैठक में बोर्ड सदस्य वीरेंद्र राजपाल ने कई मुद्दों पर समिति को आड़े हाथों लिया। उन्होंने अनुमोदन के लिए प्रस्तुत आय-व्यय के ब्यौरे का विस्तृत विवरण सदन में रखने, बैठक में हुएनिर्णयों पर क्रियान्वयन सुनिश्चित करने आदि का कहा।

गंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम चितलांगिया, मंडी समिति के उपाध्यक्ष राजेश पोकरणा, सदस्य रमेश खदरिया ने मंडी परिसर में अतिक्रमण का मामला रखा। दुकान नंबर 211 से 226 के पीछे अतिक्रमण हटाने तथा सड़क बनवाने की बात भी कही।

इस पर फल-सब्जी मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष मनिंद्र सिंह मान एवं सदस्य ओमप्रकाश ढिलोड़ सहित कई जनोंने कहा कि मंडी परिसर में अतिक्रमणों को चिन्हित कर कार्यवाही करने की मांग की। विधायक गुरजंट सिंह बराड़ ने इस पर व्यावहारिक निर्णय की बात कही।

बैठक में मौजूद चितलांगिया समेत कुछ सदस्यों ने दुकानों के मालिकाना हक के मामले में व्यापारियों की राशि उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार वापस देने की मांग की इनका कहना था कि राज्य सरकार के इस बारे में जारी एक आदेश को उस तिथि से पहले लागू नहीं किया जा सकता।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned