जिले के डॉक्टरों ने बंसल हत्याकांड पर जताया रोष

Abhishek Gupta

Publish: Jan, 13 2017 09:32:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 जिले के डॉक्टरों ने बंसल हत्याकांड पर जताया रोष

 इलाहाबाद में डॉक्टर बंसल की ह्त्या को लेकर यहां जिले भर के डॉक्टरों ने आईएमए के बैनर तले मीटिंग कर डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग की है।

सुल्तानपुर. इलाहाबाद में डॉक्टर बंसल की ह्त्या को लेकर यहां जिले भर के डॉक्टरों ने आईएमए के बैनर तले मीटिंग कर डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग की है। कल हुए डॉ बंसल की हत्या के बाद से डॉक्टरों में भय का माहौल सा बन गया है।

"हत्या कांड पर जारी की तीखी प्रतिक्रिया"

डॉ बंसल हत्याकांड के बाद से डॉक्टरों में असुरक्षा की भावना जाग गई है। जिले के कई प्रसिद्ध डॉक्टरों ने बताया कि इस भय के माहौल में डॉक्टर जो की 24 घंटे की सेवा में रहते हैं अपने आप को कैसे सुरक्षित समझें। अब ऐसे में डॉक्टर मरीज़ों को देखें या फिर अपनी सुरक्षा - ये बड़ा सवाल है।

आई एम ए सुल्तानपुर इकाई के सचिव डॉ सादिक अली जो पेशे से सर्जन हैं ने कहा की डॉ बंसल की हत्या की हम घोर निंदा करते हैं और प्रदेश की सरकार से मांग करते हैं कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ़्तारी हो और पीड़ित परिवार को सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए।

डॉ सादिक अली और बाल रोग विशेषज्ञ डॉ एएन सिंह ने यह भी कहा की इस तरह के माहौल में आज हम भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसी स्थिति में सरकारी तंत्र को सजग होने की ज़रुरत है ताकि हम अपने आप को सुरक्षित समझ सकें।

"हड़ताल पर जाने की तैयारी"
आईएम ए सुल्तानपुर हड़ताल पर जाने की तैयारी कर रहा है सदस्यों का कहना है कि पर्याप्त सुरक्षा का आश्वासन मिलने और पीड़ित को जल्द न्याय मिलना चाहिए। ऐसी हमारी मांग है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned