लाश के साथ किया ऐसा दुव्र्यवहार, आप जानकर रह जाएंगे दंग

Ashish Pandey

Publish: Feb, 16 2017 06:00:00 (IST)

Sultanpur, Uttar Pradesh, India
लाश के साथ किया ऐसा दुव्र्यवहार, आप जानकर रह जाएंगे दंग

सीएमओ ने जांच के लिए टीम गठित की, कहा-जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई होगी। 

सुल्तानपुर. यहां लाश के साथ ऐसा दुव्र्यवहार किया गया जिस जो भी सुना वह दंग रह गया। बुधवार को शहर से 5 किलोमीटर दूर लखनऊ-बनारस हाई वे पर बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। चूँकि मामला दुर्घटना से जुड़ा था, इसलिए पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब आप जानकर हैरान हो जायेंगे की पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने इस लाश की क्या दुर्गति की।

"धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर का अमानवीय व्यव्हार"

अब आप समझ सकते हैं की जिस माँ बाप पर बेटे की मौत का पहाड़ टूटा हो उसके सामने जब एक बार छत विक्षत लाश पहुंचे तो उन पर क्या बीतेगी। दरअसल बुधवार को हुई मार्ग दुर्घटना में मीरापुर गांव के रहने वाले मोअज़्ज़म और नबील बेग बाइक से शहर जा रहे थे तभी हसनपुर के पास एक ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे मोअज़्ज़म की मौके पर ही मौत हो गई और नबील की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आनन-फानन में इनका पोस्टमार्टम कराया, लेकिन वाह रे धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर इनकी लापरवाही तब उजागर हुई जब परिजनों ने लाश पर पड़े कपड़े को हटाया। ये क्या लाश को सिलना मुनासिब नहीं समझा एक तो जवान बेटे का ग़म उस पर उनके बेटे के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार। गुस्से और ग़म की हालत में इन लोगों ने जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पूरी बात से अवगत कराया।

"सीएमओ ने माना हुई घोर लापरवाही, होगी सख्त कार्यवाही"

इस पूरे प्रकरण पर जब पत्रिका ने मुख्या चिकित्सा अधिकारी डाक्टर रमेश चंद्रा से बात की तो उन्होंने फौरन माना की ये घोर अमानवीय कृत्य है, लाश के साथ भी जीवित व्यक्ति जैसा व्यवहार होना चाहिए। उन्होंने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आते ही जाँच के लिए टीम बना दी गई है और जो दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned