दो-चार दिन में फिर से मार्केट में ग्रे की डिलीवरी शुरू हो जाएगी

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 22 2017 12:01:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
दो-चार दिन में फिर से मार्केट में ग्रे की डिलीवरी शुरू हो जाएगी

कपड़ा बाजार में ग्रे की डिलीवरी नहीं होने का घमासान शुक्रवार को समाप्त हो गया। पुलिस कमिश्नर के साथ

सूरत।कपड़ा बाजार में ग्रे की डिलीवरी नहीं होने का घमासान शुक्रवार को समाप्त हो गया। पुलिस कमिश्नर के साथ व्यापारियों और प्रोसेसर्स की बैठक के बाद पुलिस कमिश्नर ने दो-चार दिन के बाद ग्रे डिलीवरी रिंगरोड पर मार्केट में देने के लिए सहमति दर्शाई। हालांकि इसके लिए कुछ ही घंटों का समय दिया जाएगा, यह शर्त भी रखी।

कपड़ा बाजार में ट्रैफिक की समस्या को लेकर बार-बार पुलिस और मनपा से शिकायत की जाती थी। इस समस्या के समाधान के लिए पिछले दिनों पुलिस कमिश्नर ने टैम्पो एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और ग्रे की डिलीवरी मार्केट में देने के बजाय मार्केट क्षेत्र के बाहर कुछ निश्चित स्थानों पर ही देने का आदेश दिया। इसके चलते पिछले कई दिनों से वीवर्स का ग्रे मार्केट में नहीं आ रहा था। अभी तक टैम्पो चालक कुछ निश्चित स्थानों पर ही ग्रे की डिलीवरी कर रहे थे, लेकिन इसके चलते व्यापारियों में नाराजगी थी।


उनका कहना था कि ग्रे की डिलीवरी बाहर होने के कारण व्यापारी ग्रे की क्वॉलिटी नहीं जान पाते और कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसलिए ग्रे की डिलीवरी मार्केट में होनी चाहिए।


इस समस्या को लेकर फोस्टा और प्रोसेसिंग एसोएिशन के सदस्य शहर पुुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा से मिले। उन्होंने पुलिस कमिश्नर को व्यापारियों को हो रही दिक्कत की जानकारी दी। व्यापारियों की बात सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर ने दो-चार दिन में फिर से ग्रे की डिलीवरी मार्केट में शुरू होने का आश्वासन दिया। इसके लिए उन्होंने सुबह दोपहर या शाम में कुछ घंटे तय करने को कहा। लेकिन इस पर निर्णय नहीं होने के कारण दो-चार दिन में विचार करने के बाद यह निर्णय लागू कर दिया जाएगा। इसके अलावा रोड पर ग्रे नहीं रखने और पीले पट्टे के अंदर कोई निजी वाहन नहीं खड़े रखने की हिदायत दी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned