सेमिनार में दी जीएसटी की जानकारी

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 18 2017 11:06:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
सेमिनार में दी जीएसटी की जानकारी

अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) पर विशेष सेमिनार का आयोजन रविवार दोपहर

सूरत।अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) पर विशेष सेमिनार का आयोजन रविवार दोपहर सिटीलाइट के महाराजा अग्रसेन भवन के द्वारका हॉल में किया गया। सेमिनार में मुंबई से आए सीए मनीष गाडिया एवं औरंगाबाद के उमेश शर्मा ने उपस्थित लोगों को जीएसटी के बारे में कई बातें बताई।

सेमिनार में सीए उमेश शर्मा ने जीएसटी को सरल बनाते हुए उदाहरण के साथ बताया और एप्लीकेशन भरने समेत अन्य कई जानकारियां दी।  इस दौरान शर्मा ने कपड़ा उद्योग पर जीएसटी के अनुकूल व प्रतिकूल प्रभाव के बारे में भी बताया। वहीं, मनीष गाडिया ने कपड़ा उद्योग के विभिन्न घटकों पर जीएसटी के असर की जानकारी दी और उपस्थित लोगों के सवालों के जवाब भी दिए।

 इस मौके पर अग्रवाल विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने बताया कि ट्रस्ट ने जीएसटी के संबंध में अधिक से अधिक लोगों को जानकारी हो सकें, इसके लिए यह सेमिनार आयोजित की। सेमिनार में विशेषज्ञों ने लोगों को डिजिटल माध्यम से जीएसटी के प्रावधानों के बारे में समझाया। इस अवसर पर ट्रस्ट के सचिव सज्जन जालान समेत अन्य पदाधिकारी व कपड़ा उद्यमी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान सीए उमेश शर्मा का स्वागत विप्र फाउंडेशन सूरत इकाई के पदाधिकारियों ने भी किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned