जेटली बोले जीएसटी नहीं हटेगा

Mukesh Sharma

Publish: Jul, 18 2017 05:49:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
जेटली बोले जीएसटी नहीं हटेगा

सूरत से दिल्ली गए जीएसटी संघर्ष समिति के सदस्यों को सोमवार को मीटिंग के दौरान वित्तमंत्री अरुण जेटली ने 12

सूरत।सूरत से दिल्ली गए जीएसटी संघर्ष समिति के सदस्यों को सोमवार को मीटिंग के दौरान वित्तमंत्री अरुण जेटली ने 12 मुद्दों में से कुछ को हटाने के लिए आश्वासन दिया और कुछ के बारे में कहा कि इन पर जीएसटी काउंसिल की मीटिंग में विचार किए जाएगा। सूरत के कपड़ा बाजार में बेमियादी बंद सोमवार को 17वें दिन भी जारी रहा। हालांकि कई दुकानें खुली भी रहीं, जिनके आसपास पुलिस का कड़ा पहरा था।

रविवार को जीएसटी संघर्ष समिति के सदस्य केन्द्रीय राज्यमंत्री मनसुख मांडविया से मिले थे। वहां जीएसटी के कई मुद्दों पर चर्चा होने के बाद सोमवार को चार बजे जीएसटी संघर्ष समिति के सदस्य वित्तमंत्री अरुण जेटली से मिले। वित्तमंत्री ने व्यापारियों से पूछा कि जीएसटी में उन्हें क्या दिक्कतें आ रही हैंं। व्यापारियों ने 13 मुद्दों पर चर्चा की।

 इनमें स्टॉक क्लीयर करने के लिए समय देने और रिटर्न फाइल में सरलीकरण के मुद्दे शामिल थे। कुछ मुद्दों पर जेटली ने सहमति दर्शाई, लेकिन कुछ पर जीएसटी काउंसिल की मीङ्क्षटग में निर्णय होने की बात कही। सांसद सी.आर. पाटिल ने बताया कि वित्तमंत्री ने व्यापारियों की बात ध्यान से सुनी। मीटिंग में राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल, सांसद दर्शना जरदोष, जीएसटी संघर्ष समिति के चंपालाल बोथरा, सावरमल बुधिया, ललित शर्मा, मुरारी सुरेका, सुनील जैन उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned