गुजरात में भी खिलेगा कमल: ईरानी

Mukesh Sharma

Publish: Mar, 20 2017 04:49:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
गुजरात में भी खिलेगा कमल: ईरानी

अडाजण के रिवर फ्रंट पर भाजपा की ओर से आयोजित विजयोत्सव में मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा

सूरत।अडाजण के रिवर फ्रंट पर भाजपा की ओर से आयोजित विजयोत्सव में मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि यूपी में सबकी सरकार है। जिसने वोट दिया है उसकी और जिसने वोट नहीं दिया उसकी भी सरकार है। गुजरात विधानसभा के आगामी चुनाव के प्रति भी उन्होंने आशा जताते हुए कहा कि राज्य में भी कमल खिलेगा।

पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर शहर भाजपा ने विजयोत्सव आयोजित किया। अडाजण के रिवर फ्रंट पर जमकर आतिशबाजी की गई। इससे पहले शहर के सभी वार्ड से कार्यकर्ताओं ने बाइक और मशाल रैली निकाली। केसरिया दुपट्टे पहने कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे। रैली रिवरफ्रंट पर पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि भाजपा विकास के एजेंडे पर काम कर रही है। सरकार सभी को साथ लेकर विकास का रास्ता तय करेगी।

जिस तरह यूपी में लोगों ने भाजपा पर विश्वास प्रकट किया है, उसी तरह गुजरात में भी भाजपा का कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि दिसम्बर में हम गुजरात में भी इसी तरह का विजयोत्सव मनाएंगे। आयोजन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की वीडियो क्लिप दिखाई गई। समारोह में विधानसभा में दंडक अजय चौकसी, विधायक पूर्णेश मोदी, शहर प्रमुख नितिन भजियावाला, महामंत्री किशोर बिंदल, मदन सिंह आदोदरिया समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned