अभिभावकों ने किया घेराव

Mukesh Sharma

Publish: Jun, 20 2017 09:31:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
अभिभावकों ने किया घेराव

फीस को लेकर सोमवार को अड़ाजन स्थित एल.पी. सवाणी स्कूल का अभिभावकों ने घेराव किया। अभिभावकों

सूरत।फीस को लेकर सोमवार को अड़ाजन स्थित एल.पी. सवाणी स्कूल का अभिभावकों ने घेराव किया। अभिभावकों ने विधेयक के अनुसार फीस वसूलने की मांग की। भीड़ को देख संचालकों को पुलिस की सहायता लेनी पड़ी।

एल.पी.सवाणी स्कूल के अभिभावकों मोर्चा खोलते हुए सोमवार को स्कूल के पास एकत्रित हुए। देखते ही देखते सैक ड़ों अभिभावक एकत्रित होकर स्कूल संचालकों के खिलाफ नारे लगाने लगे। अभिभावकों ने स्कूल पर विधेयक में तय की गई फीस से अधिक वसूलने का आरोप लगाया। अभिभावकों की भीड़ को देख संचालकों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने अभिभावकों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन अभिभावक स्कूल के पास से हिले तक नहीं। अभिभावकों ने स्कूल पर आरोप लगाया है कि फीस विधेयक में 15 हजार, 25 और 27 हजार फीस वसूलने का नियम बनाया गया है।

 फिर भी स्कूल 40 हजार से अधिक फीस वसूल रहा है। साथ ही फीस के लिए दो तरह की रसीद दी जा रही है। उन्होंने विधेयक के अनुसार ही फीस वसूलने की मांग की है। फीस का यह विवाद शहर की सभी स्कूलों में चल रहा है। फीस कमेटी भी गठित हो चुकी है, लेकिन फीस पर किसी तरह की लगाम नहीं लग रही है। ऐसे में स्कूल संचालकों और अभिभावकों के बीच टकराव हो रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned