रिक्शों की भीड़, एम्बुलेंस को भी नहीं मिलता रास्ता

Mukesh Sharma

Publish: Mar, 20 2017 09:44:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
रिक्शों की भीड़, एम्बुलेंस को भी नहीं मिलता रास्ता

रिंगरोड पर न्यू सिविल अस्पताल के मेन गेट के पास पीक आवर्स में ऑटो रिक्शों तथा लारियों के कारण चक्का जाम

सूरत।रिंगरोड पर न्यू सिविल अस्पताल के मेन गेट के पास पीक आवर्स में ऑटो रिक्शों तथा लारियों के कारण चक्का जाम जैसे हालात पैदा हो जाते हैं। पहले मेन गेट के पास ट्रैफिक पुलिस के जवानों की तैनाती होती थी, लेकिन जब से उन्हें हटाया गया है, आवागमन जटिल हो गया है। कई बार तो एम्बुलेंस को भी आने-जाने का रास्ता नहीं मिलता।

न्यू सिविल अस्पताल के मेन गेट के सामने सुबह सात बजे से ग्यारह बजे तक ऑटो रिक्शों की आड़ी-तिरछी पार्किंग के कारण लोगों को काफी दिक्कत हो रही है। रिंगरोड पर सुबह के समय वाहनों की आवाजाही ज्यादा रहती है। कई बार मेन गेट से वाहन अंदर ले जाने के लिए एम्बुलेंस तथा निजी वाहन चालकों को इंतजार करना पड़ता है। मेन गेट के पास ही खाने-पीने की सामग्री बेचने वालों की भी भीड़ रहती है। पिछले दिनों न्यू सिविल अस्पताल के अधिकारियों ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की थी।

 इसके बाद मनपा दस्ते ने लारियों पर कार्रवाई की थी। साथ ही ट्रैफिक पुलिस के जवान तथा एक-दो ट्रैफिक ब्रिगेडकर्मी तैनात किए जाने लगे थे, लेकिन बाद में हालात जस के तस हो गए। मेन गेट से कुछ दूर फिर से लारियां शुरू हो गईं और वह सरकते-सरकते दोबारा मेन गेट तक पहुंच गई हैं। ट्रैफिक पुलिस तथा ट्रैफिक ब्रिगेडकर्मी को हटा लेने से भी समस्या बढ़ी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned