फीजियोथेरेपी बॉयज होस्टल से मिला छात्र का शव

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 18 2017 11:14:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
फीजियोथेरेपी बॉयज होस्टल से मिला छात्र का शव

न्यू सिविल अस्पताल परिसर में स्थित नर्सिंग कॉलेज के एक छात्र ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली

सूरत।न्यू सिविल अस्पताल परिसर में स्थित नर्सिंग कॉलेज के एक छात्र ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस छात्र के पास मिले सुसाइड नोट तथा मोबाइल डिटेल की आधार पर जांच कर रही है। फोरेन्सिक चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम किया। इसमें छाती में चोट से मौत की वजह बताई है।

न्यू सिविल अस्पताल तथा खटोदरा पुलिस के अनुसार न्यू सिविल मेडिकल कॉलेज के फीजियोथेरापी बॉयज होस्टल के गार्डन में रात एक बजे एक छात्र बेहोशी की हालत में मिला। दोस्त मीत उसे इलाज के लिए ट्रोमा सेंटर ले गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। मृतक राहुल मनजी चुडासमा (18) मूल रूप से भावनगर जिले का निवासी था। हाल में वह सूरत में बीएससी प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रहा था और फीजियोथेरापी बॉयज होस्टल में रहता था।

उसके पिता बिजली विभाग में कार्यरत हैं। उसको एक भाई और तीन बहन है। उसके पास सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने परिवार से अलग हॉस्टल में रहने का दुख व्यक्त किया है। उसने पढ़ाई में मन नहीं लगने की भी बात लिखी है। फिलहाल पुलिस तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की आशंका जता रही है। राहुल के छाती में चोट होने से उसके मौत की पुष्टि हुई है। घटनास्थल से उसका मोबाइल व घड़ी टूटा हुआ मिला है। घटना की जानकारी मिलने से परिवार के लोग सूरत पहुंच गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned