दो बहनों ने जहर पीकर आत्महत्या की

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 22 2017 12:05:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
दो बहनों ने जहर पीकर आत्महत्या की

कापोद्रा क्षेत्र में मानसिक रूप से बीमार बेटी की सार-संभाल से दुखी होकर चार संतानों की विधवा मां ने चार दिन

सूरत।कापोद्रा क्षेत्र में मानसिक रूप से बीमार बेटी की सार-संभाल से दुखी होकर चार संतानों की विधवा मां ने चार दिन पहले विषपान कर आत्महत्या की थी। इसके बाद शुक्रवार को मानसिक बीमार बेटी तथा उसकी बहन ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली।

पूणागाम सत्यनारायण सोसायटी के पास सहयोग सोसायटी निवासी भूमि नटवर गोहिल (21) और मानसिक बीमार छोटी बहन निमिषा (18) ने गुरुवार को घर में जहर पी लिया। परिजनों ने दोनों को निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां भूमि की शुक्रवार सुबह नौ बजे तथा निमिषा की दोपहर तीन बजे मौत हो गई। इस घटना से सोसायटी में शोक का माहौल है। पुलिस ने बताया कि 16 अप्रेल को दोपहर में भूमि और निमिषा की मां भावना नटवर गोहिल (45) ने जहर पी लिया था।

 पुत्र जीग्नेश उसे पीपी सवाणी अस्पताल लेकर गया जहां शाम को उसकी मौत हो गई। इस घटना से पूरा परिवार सदमे में था। उस समय परिजनों ने पुलिस को बताया था कि भावना के पति की मौत हो गई थी। उसको चार बच्चे हैं जिसमें एक पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। सबसे छोटी पुत्री मानसिक रूप से बीमार थी।

 इसकी देखभाल करने में भावना परेशान हो जाती थी। जबकि पुत्र हीरा कारखाने में नौकरी करके परिवार का गुजारा चलाता है। परिजनों ने आशंका जताई है कि लगातार सिरदर्द से परेशान तथा बेटी के निशक्त होने के कारण तनाव में भावना ने आत्महत्या की है। इस घटना के चार दिन बाद भूमि पर अब घर तथा परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी कारण से दोनों बहनों ने आत्महत्या की है। उनके भाई जिग्नेश को उनके सगे-संबंधियों ने संभाला हुआ है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned