ट्रेन से उतार कर युवक की हत्या

Mukesh Sharma

Publish: Apr, 20 2017 12:14:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
ट्रेन से उतार कर युवक की हत्या

महाराष्ट्र के धुलिया जिले में मौसी की शादी में शामिल होने के लिए सूरत-भुसावल पैसेंजर में जाने के लिए निकले दो जनों को

सूरत।महाराष्ट्र के धुलिया जिले में मौसी की शादी में शामिल होने के लिए सूरत-भुसावल पैसेंजर में जाने के लिए निकले दो जनों को तीन-चार जनों ने कोच से बाहर खींच कर हथियार से हमला कर दिया। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 वराछा लम्बे हनुमान रोड रेलवे पाटीचाल में रहने वाला सुनील प्रताप सेलार (22) माता-पिता के साथ महाराष्ट्र के धुलिया जिले में मौसी के लड़के की शादी में जा रहा था। परिवार के साथ सुनील सूरत-भुसावल ट्रेन में सफर कर रहा था। सुनील के साथ राजस्थान में रहने वाला चचेरा भाई राहुल सुभाष वांकल समेत परिवार के कुल आठ जने थे।

यह सभी लोग जनरल कोच में बैठे हुए थे। इसी दौरान उधना रेलवे स्टेशन के पास तीन-चार अज्ञात लोगों ने कोच में घुसकर सुनील व राहुल को ट्रेन से उतार लिया और हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

इन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां सुनील की कुछ देर बाद मौत हो गई। जबकि राहुल को भर्ती कर लिया गया है। सुनील के पिता ने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने उसके पास से नकदी, मोबाइल और सामान की लूट की। रेलवे पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हमलावरों की खोज शुरू कर
दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned