शहीद दिवस पर 7 जिलों में कूच करेगा युवा मोर्चा

Mukesh Sharma

Publish: Mar, 20 2017 09:43:00 (IST)

Surat, Gujarat, India
शहीद दिवस पर 7 जिलों में कूच करेगा युवा मोर्चा

राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम से उत्साहित भाजपा अब आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव पर फोकस

सूरत।राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम से उत्साहित भाजपा अब आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव पर फोकस करेगी। कार्यकर्ताओं के उमंग को कार्यक्रमों मेें तब्दील कर उन्हें सक्रिय रखा जाएगा, जिससे राज्य के चुनाव तक उसका असर बरकरार रहे। 23 मार्च को शहीद दिवस के उपलक्ष में राज्य के सात महानगरों समेत 10 जगह युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कूच करेंगे। वाहन रैली के जरिए पूरे शहर को केसरियामय करने की योजना है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ऋत्विक पटेल ने रविवार को शहर भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता में आगामी कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोर्चा के कार्यकर्ता हर साल शहीद दिवस पर कार्यक्रम करते हैं, लेकिन इस बार इसे भव्य रूप दिया जा रहा है। इस दिन राज्य के सात महानगरों के अलावा तीन अन्य जिला केन्द्रों से कार्यक्रर्ता कूच करेंगे। पूरे शहर में रैली निकाली जाएगी।

सूरत महानगर के कार्यक्रम में नवसारी और भरुच के कार्यकर्ता भी जुड़ेंगे। इस कार्यक्रम में करीब 20 हजार कार्यकर्ताओ के शामिल होने की उम्मीद है। कार्यकर्ता केसरिया दुपट्टा पहनकर शहर में वाहन रैली निकालेंगे। सूरत में रैली का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी करेंगे। उन्होंने कहा कि रैली का रूट  तय किया जाएगा। गुजरात की कानून-व्यवस्था को उत्तम बताते हुए उन्होंने कहा कि यहां शांतिपूर्ण वातावरण के बीच तीव्र गति से विकास कार्य हो रहे हैं। इसमें विघ्न सहन नहीं किया जाएगा।

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद वह पहले से ज्यादा हताश और निराश हो गई है। कांग्रेस मुद्दाविहीन हो गई है। प्रेस वार्ता में शहर प्रमुख नितिन भजियावाला, विधायक हर्ष संघवी, महामंत्री किशोर बिंदल, मदन सिंह आटोदरिया, डॉ.जगदीश पटेल आदि मौजूद थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned