Samsung ने 4 स्पीकर के साथ उतारा Galaxy Tab S3

Anil Jangid

Publish: Mar, 26 2017 10:57:00 (IST)

Tablet
Samsung ने 4 स्पीकर के साथ उतारा Galaxy Tab S3

Galaxy Tab S3 को प्रोडक्टिविटी फोक्स्ड फीचर के साथ लॉन्च किया गया है

नई दिल्ली। Samsung ने अपना नया टैबलेट Galaxy Tab S3 लॉन्च कर दिया है। 9.7 इंच का यह सुपर अमोल्ड डिस्प्ले स्लिम टैबलेट है जिसे ग्लास डिजाइन में लाया गया है। इसको HDR वीडियो सपोर्ट के साथ लाया गया है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 4GB रैम और 32GB का इंटरनल मेमोरी है। यह 256GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करताहै। यह एंड्रायड 7.0 नॉगट ओएस पर काम करता है। इस टैबलेट की एक और खास बात ये है कि इसमें 6mm की मोटाई वाले चार स्पीकर्स दिए गए हैं। इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी है। कंपनी ने इस टैब में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।


प्रोडक्टिविटी फोक्स्ड फीचर
सैमसंग गैलेक्सी Tab S3 को प्रोडक्टिविटी फोक्स्ड फीचर के साथ लाया गया है। इस वजह से इसमें S Pen दिया गया है। इसमें एस पेन 0.7mm का टिप और 4000 से भी ज्यादा लेवल का प्रेशर सेंस्टिविटी दिया गया है। यह S Pen वाले सारे फीचर्स के साथ आया है जिनमें नोट्स लेना, स्क्रीन-शॉट लेना और वीडियो से GIF फाइल रिकॉर्ड करना आदि शामिल है।


आॅप्शनल की—बोर्ड
नए गैलेक्सी Tab S3 के प्रोडक्टिव फीचर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने Tab के साथ ऑप्शनल की-बोर्ड केस भी दिया है। इसको Pogo Pin की सहायता से टैबलेट के बॉटम में अटैच किया जा सकता है। यह की-बोर्ड प्लास्टिक का है तथा टाइपिंग को आसान बनाता है। कंपनी जल्द ही इसकी सेल निकालेगी, उसी समय इसकी कीमत का खुलासा किया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned