एपिया अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के फाइनल में हारकर खिताब से चूकीं सानिया-स्ट्राइकोवा

Tennis
एपिया अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के फाइनल में हारकर खिताब से चूकीं सानिया-स्ट्राइकोवा

खिताबी मुकाबले में सानिया-स्ट्राइकोवा की शीर्ष वरीय जोड़ी को अपनी गैर वरीय प्रतिद्वंद्वी जोड़ी से एक घंटे 12 मिनट में 4-6 4-6 से पराजय मिली।

सिडनी। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनकी युगल जोड़ीदार चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा एपिया अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही यह जोड़ी खिताब से चूक गई।

सानिया-स्ट्राइकोवा की शीर्ष वरीय जोड़ी को हंगरी की टिमिया बाबोस और रूस की अनास्तासिया पावलुचेंकोवा ने सीधे सेटों में 4-6 4-6 से हराया। यह मुकाबला एक घंटे 12 मिनट तक चला।

भारतीय-चेक जोड़ी का यह साल का पहला टूर्नामेंट था। गत सप्ताह ब्रिसबेन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में सानिया ने अमेरिका की बेथानी माटेक सैंड्स के साथ खिताब जीता था।

टूर्नामेंट में अब तक शानदार प्रदर्शन कर रही सानिया-बारबोरा की जोड़ी को फाइनल मुकाबले के शुरुआत से ही काफी कड़ा संघर्ष करना पड़ा। पहला सेट दोनों जोड़ियों के बीच चुनौतीपूर्ण रहा।

सानिया-बारबोरा ने 25 अंक जीते जबकि मात्र एक अंक के अंतर से हंगरी-रूस की जोड़ी ने 26 अंक लेकर सेट जीता। दूसरे सेट में शीर्ष वरीय जोड़ी ने 27 अंक जबकि विपक्षी जोड़ी ने 30 अंक लेकर सेट और खिताब दोनों अपने नाम कर लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned