ब्रांडेड मोबाइल, सिम व जीन्स 4200 रुपए में देने का झांसा

Deepak Rai

Publish: Jul, 18 2017 12:44:00 (IST)

Tikamgarh, Madhya Pradesh, India
ब्रांडेड मोबाइल, सिम व जीन्स 4200 रुपए में देने का झांसा

ऑफर में आर्डर के बाद सोमवार को पार्सल का डिब्बा लेने पहुंचे  ग्रामीण को डाक खाने में एक डिब्बा दिया गया जिसमें गत्ता भरा था

टीकमगढ़. एक ग्रामीण फिर ऑनलाइन ठगी के जाल में फंस गया है। लगभग 15 दिन पूर्व उसके पास एक नामी कंपनी का मोबाइल एवं अन्य प्रॉडक्ट मात्र 4200 रूपए में उपलब्ध कराने का ऑफर देने के लिए एक फोन आया। ऑफर में आर्डर के बाद सोमवार को पार्सल का डिब्बा लेने पहुंचे  ग्रामीण को डाक खाने में एक डिब्बा दिया गया। 

जब उसे खोला तो जिसमें गत्ता भरा था। ग्रामीण ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। सिटी कोतवाली के ग्राम खुशीपुरा निवासी प्रकाश पुत्र धनीराम चढ़ार ने सोमवार को सिटी कोतवाली पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया कि उसके पास लगभग 15 दिन पूर्व एक फोन कॉल आया था। 

फोन कॉल कर्ता ने एक नामचीन कंपनी का मोबाइल, सिम कार्ड, जीन्स, जूते मात्र 4200 रुपए में दिए जाने की बात कही गई। प्रकाश झांसे में आ गया और उसने बुक कर दिया। 

सोमवार को उसका पार्सल डाक खाने पहुंचा। प्रकाश पार्सल लेने डाक खाने पहुंचा तो वहां डाक खाने वालों ने पहले उससे 4200 रुपए  ले लिए और फिर उसे एक डिब्बा थमा दिया। प्रकाश ने यह डिब्बा खोला तो इसमें गत्ता भरा हुआ था। युवक द्वारा मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned