साउथ के सिंघम सूर्या की ओरछा में मूवी शूटिंग, कंग्रेस नेता की बहिन है हीरोइन

Widush Mishra

Publish: Oct, 19 2016 11:38:00 (IST)

Tikamgarh, Madhya Pradesh, India
 साउथ के सिंघम सूर्या की ओरछा में मूवी शूटिंग, कंग्रेस नेता की बहिन है हीरोइन

करीब माह पहले पर्यटन नगरी में बद्रीनाथ की दुल्हनिया के फिल्मी दृश्य चकरपुर के पास शूट किए गए थे।जिसमे आलिया भट्ट ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार कर रही है।

टीकमगढ़(ओरछा).पर्यटन नगरी के ऐतिहासिक स्मारक और प्राकृतिक स्थल फिल्म निर्देशकों के साथ ही कलाकारों को बेहद पसंद आ रहे हैं। करीब माह पहले पर्यटन नगरी में बद्रीनाथ की दुल्हनिया के फिल्मी दृश्य चकरपुर के पास शूट किए गए थे।जिसमे आलिया भट्ट ने मुख्य अभिनेत्री का किरदार कर रही है।



सोमवार को साउथ फिल्मों के सिंघल स्टार सूर्या और अभिनेत्री ज्योतिका के द्वारा तमिल फिल्म मगलिर मट्टम की शूटिंग की गई। एक दिन के लिए आई दक्षिण फिल्म की टीम ने बेतवा नदी के छतरियों के पास कई दृश्यों को फिल्माया। यूनिट से जुड़े सदस्यों ने बताया कि यह फिल्म पर्यटन पर आधारित फिल्म है। जिसकी शूटिंग देश के पर्यटक स्थलों पर की जा रही है।



इस फिल्म में ओरछा के स्थानीय दिलीप परिहार और टिंकू कड़ा ने भी सहयोग किया है। फिल्म की अभिनेत्री ज्योतिका मशहूर फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा की बहिन है। वहीं अभिनेता सूर्या के द्वारा दक्षिण में बनी सिंघम फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है। बेतवा नदी किनारे फिल्म की शूटिंग करने के बाद यूनिट मंगलवार सुबह ओरछा से रवाना हो गई। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned