बिलों से परेशान उपभोक्ता ने कलेक्टर से की शिकायत

Widush Mishra

Publish: Feb, 16 2017 08:42:00 (IST)

Sagar, Madhya Pradesh, India
बिलों से परेशान उपभोक्ता ने कलेक्टर से की शिकायत

विद्युत मंडल संभाग पृथ्वीपुर के अंतर्गत दिगौड़ा के लुहरगुवां ग्राम में एक विद्युत उपभोक्ता के एक कनेक्शन के दो-दो बिल भेजे जा रहे हैं। यह सिलसिला बीते चार माह से चल रहा है। कई बार विद्युत विभाग का ध्यान इस ओर आकर्षित करने के बाद भी विभाग द्वारा इस ओर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।



टीकमगढ़। विद्युत मंडल संभाग पृथ्वीपुर के अंतर्गत दिगौड़ा के लुहरगुवां ग्राम में एक विद्युत उपभोक्ता के एक कनेक्शन के दो-दो बिल भेजे जा रहे हैं। यह सिलसिला बीते चार माह से चल रहा है। कई बार विद्युत विभाग का ध्यान इस ओर आकर्षित करने के बाद भी विभाग द्वारा इस ओर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

ग्राम लुहरगुवां निवासी कमल सिंह घोष ने कलेक्टर को दिए गए आवेदन में बताया कि उसने अपने घर में 19 सितम्बर को नए कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। यह कनेक्शन जारी कर दिया गया। इस विद्युत कनेक्शन का बिल पहली बार दो कॉपी में आया। इस संबंध में विद्युत अधिकारियों का ध्यान आकर्षित किया गया। इसके बाद भी यह बिल अगले तीन महीने तक आते रहे। एक बिल की राशि मेरे द्वारा जमा की जाती रही और अन्य दूसरे बिलों की राशि विभाग ने जोड़कर इस माह दे दी। विद्युत उपभोक्ता ने बताया कि हमारे एक कनेक्शन के दो बिल निकाले जा रहे हैं। विद्युत विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। जिससे उपभोक्ता पर रिकवरी बढ़ती जा रही है।विद्युत उपभोक्ता ने एक कनेक्शन का एक ही बिल निकालने की मांग की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned