लापरवाही करने पर एक दर्जन सचिव निलंबित

Widush Mishra

Publish: Feb, 16 2017 08:37:00 (IST)

Sagar, Madhya Pradesh, India
लापरवाही करने पर एक दर्जन सचिव निलंबित

मनरेगा एवं स्वच्छ भारत अभियान के कार्य में लापरवाही करने पर जिले भर के 11 सचिवों को निलंबित कर दिया गया है। जिला पंचायत सीईओ अजय कटेसरिया ने मुख्य सचिव के आदेश पर यह कार्रवाईकी है।


टीकमगढ़। मनरेगा एवं स्वच्छ भारत अभियान के कार्य में लापरवाही करने पर जिले भर के 11 सचिवों को निलंबित कर दिया गया है। जिला पंचायत सीईओ अजय कटेसरिया ने मुख्य सचिव के आदेश पर यह कार्रवाईकी है।

इनके द्वारा निरंतर काम में लापरवाही की जा रही थी। रोजगार गारंटी योजना एवं स्वच्छ भारत अभियान के तहत पंचायतों में पर्याप्त काम न होने पर जिला पंचायत सीईओ ने जिले की विभिन्न जनपद पंचायतों के 11 सचिवों को निलंबित कर दिया है। काम में लक्ष्य के अनुरूप प्रगति न होने पर प्रमुख सचिव ने नाराजगी जाहिर की थी। इस पर सीईओ अजय कटेसरियां ने इन सभी को निलंबित कर दिया है। कटेसरिया ने बताया कि इनके द्वारा लगातार काम में लापरवाही करने से लक्ष्य पूरा नही हो पा रहा था। वहीं मनरेगा में काम न होने से मजदूरों को काम के लिए परेशान होना पड़ रहा है। इन सभी कारणों से इनके खिलाफ यह कार्रवाईकी गई है।
यह हुए निंलबित
जिला पंचायत सीईओ ने टीकमगढ़ जनपद की ग्राम पंचायत धनवाहा के सचिव रामगोपाल यादव, पहाड़ी तिलवारन के नंदूलाल यादव, बल्देवगढ़ जनपद की ग्राम पंचायत धनेरा के सचिव रामतरन अहिरवार, भानुपरा के देवेन्द्र कुमार तिवारी, जतारा की वैदपुरा के वीरेन्द्र सिंह घोष, सतगुंवा के बृजकिशोर राय, देवखा के विजय सिंह घोष, पृथ्वीपुर की कनैरा पंचायत के हाकिम सिंह यादव, निवाड़ी की करईपुरा के रहीश प्रसाद कुशवाहा, शक्तिभैरव के शारदा यादव एवं सकूली के प्रहाल नापित को निलंबित कर दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned