रामवन बस हादसे में दो युवकों ने भी गंवाई जान

Deepak Rai

Publish: Jul, 18 2017 12:52:00 (IST)

Tikamgarh, Madhya Pradesh, India
रामवन बस हादसे में दो युवकों ने भी गंवाई जान

अमरनाथ यात्रा के दौरान जम्मू-पहलगाम के बीच रविवार को पलटी थी यात्री बस 

टीकमगढ़. अमरनाथ की यात्रा पर जा रहे यात्रियों से भरी बस के जम्मू-पहलगाम के बीच रामवन के समीप खाई में गिरने की घटना में टीकमगढ़ के दो यात्रियों की भी मौत हो गई है। यह दोनों युवक अपने ग्वालियर से अपने रिश्तेदार और एक अन्य मित्र के साथ कुछ दिनों पूर्व अमरनाथ यात्रा के लिए रवाना हुए थे। फिलहाल मृतकों के शव दिल्ली स्थित एम्स में पहुंचने की जानकारी मिली है। जहां पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। 


नगर के अम्बेडकर चौराहा निवासी रवि पुत्र नाथूराम यादव (30) कुछ दिन पूर्व अमरनाथ यात्रा के लिए टीकमगढ़ से रवाना हुआ था। यहां से वह ग्वालियर पहुंचा। जहां टीकमगढ़ निवासी संजय उर्फ संजू यादव पुत्र स्व. रामस्वरूप यादव (28 ) एवं संजय के रिश्तेदार का पुत्र टिंकू यादव एवं एक अन्य युवक भी रवि के साथ ग्वालियर से अमरनाथ यात्रा के लिए रवाना हुए थे। 

टीकमगढ़ निवासी संजय यादव अपने रिश्तेदार टिंकू के यहां ग्वालियर में ही रह रहा था। 16  जुलाई को अमरनाथ यात्रा पर जाते समय जम्मू पहलगाम के बीच रामवन के समीप इन लोगों की बस पलट गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में 11 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

6  यात्रियों ने उपचार के दौरान दम तोड़ा है। रविवार को हुई इस घटना के बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा सभी यात्रियों के शव खाई से निकाले गए और सोमवार दोपहर में सभी शव दिल्ली स्थित एम्स में भेजे गए हैं। जहां से पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। टीकमगढ़ से मृतक रवि यादव, संजू यादव के परिजन भी दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। उधर इस घटना के बाद दोनों परिवारों में शोक व्याप्त है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned