कमल हासन के घर पर देर रात लगी आग, तीसरी मंजिल से कूदे

Dilip chaturvedi

Publish: Apr, 08 2017 10:35:00 (IST)

Tollywood
कमल हासन के घर पर देर रात लगी आग, तीसरी मंजिल से कूदे

घर पर लगी आग से अभिनेता के फेफड़ों तक धुआं पहुंच गया था...

चेन्नई। अभिनेता एवं निर्देशक कमल हासन ने शनिवार को बताया कि उनके घर में शुक्रवार रात को आग लग गई थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। हासन ने शनिवार तड़के ट्वीट कर कहा, "मेरे स्टाफ  का शुक्रिया। घर पर लगी आग से बाल-बाल बचा। फेफड़ों तक धुआं पहुंच गया था। मैं तीसरी मंजिल से नीचे आया। अब सुरक्षित हूं, किसी को भी चोट नहीं आई है।" वैसे मीडिया में खबरें आ रही थीं कि कमल हासन तीसरी मंजिल से कूद पड़े हैं, लेकिन इस बारे में अभिनेता की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। हां, इतना जरूर है कि वो सुाक्षित हैं और किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है। कमल हासन ने प्यार और शुभकामानाओं के लिए अपने प्रशंसकों का आभार भी जताया।


हम आपको बता दें कि ट्विटर यूजर्स ने जैसे ही हासन के इस ट्वीट को पढ़ा, तो सब उनकी सुरक्षा के लिए परेशान हो गए। यूज़र्स ने उन्हें कई ट्वीट किए, जिसके बाद कमल हासन ने एक ओर ट्वीट किया। मुझे प्यार देने और मेरी चिंता करने के लिए सभी को मेरा प्यार। 


गोयाकि हाल ही कमल हासन ने महाभारत पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद बेंगलुरू के एक संगठन ने उनके खिलाफ  शिकायत दर्ज कराई गई थी। कमल हासन के बड़े भाई चंद्र हासन का हाल ही में निधन हुआ था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned