ऑटोवाले की हरकत पर भड़की एक्ट्रेस, फेसबुक पर दी जमकर गालियां

Bhup Singh

Publish: Oct, 19 2016 10:05:00 (IST)

Tollywood
ऑटोवाले की हरकत पर भड़की एक्ट्रेस, फेसबुक पर दी जमकर गालियां

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'बड़ी देवरानी' में रीति बियानी के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मेघा चक्रवर्ती को एक ऑटोवाले ने ठग लिया

कोलकाता। छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'बड़ी देवरानी' में रीति बियानी के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मेघा चक्रवर्ती को एक ऑटोवाले ने ठग लिया। एक फेसबुक पोस्ट में मेघा ने बताया कि उन्हें एक ऑटो ड्राइवर ने रात के एक बजे बेवकूफ बना दिया। ऑटोवाले ने एक्ट्रेस को जो नोट दिया उसमें रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की जगह चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया लिखा था।


सोशल मीडिया पर दी जानकारी
मेघा ने इस नोट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, साथ ही उस ऑटो ड्राइवर को जमकर गालियां भी दीं। इस पोस्ट को अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स और 16 हजार लोग शेयर कर चुके हैं। अपनी इस पोस्ट में मेघा ने लिखा-मुंबई का कोई ऑटोवाला मुझे बेवकूफ बना गया। चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया सच में। उनकी इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने फनी कमेंट किए। कुछ ने तो उन्हें आलिया भट्ट पार्ट-2 भी करार दिया।


क्या था नोट में?
मेघा को ऑटोवाले द्वारा दिए गए इस नोट में जहां गांधीजी की तस्वीर के ऊपर एक सौ रुपए लिखा होता है वहां पर साफ शब्दों में एक सौ कूपन लिखा है। नोट में बैंक गवर्नर सांता क्लाज को बताया गया है। गवर्नर ओथ के तौर पर लिखा है, मैं 100 के कूपन से खिलाने का वादा करता हूं।


कौन है मेघा चक्रवर्ती
मेघा चक्रवर्ती बंगाली फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। फिलहाल वह छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'बड़ी देवरानी' में रीति बियानी का रोल निभा रही है। इसके अलावा वह 'ख्वाबों की जमीन' सीरियल में भी काम कर रही हैं। मेघा कई बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2014 में उनकी आखिरी फिल्म एक्शन आई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned