बाहुबली 2 में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस!

Dilip chaturvedi

Publish: Apr, 08 2017 03:33:00 (IST)

Tollywood
बाहुबली 2 में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस!

इसमें करीब 5000 से भी ज्यादा कनिष्ठ अभिनेताओं का इस्तेमाल किया गया...

मुंबई। फिल्म "बाहुबली" के पहले पार्ट का सुरूर अभी तक दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है और यही वजह है कि "बाहुबली" के दूसरे भाग से कई ज्यादा उम्मीद रखी जा रही है। दर्शकों की इसी उम्मीद पर खरा उतरने के लिए फिल्म के निर्माता बाहुबली 2 में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस फिल्माया है। बताया जाता है कि ये एक्शन सीक्वेंस अब तक का सबसे विराट और भव्य एक्शन से लवरेज है। इस विशेष अनुक्रम के लिए करीब 5000 से भी ज्यादा कनिष्ठ अभिनेताओं का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही तकरीबन 500 अस्त्र-शस्त्र को उपयोग में लाया गया है।  यह सब इतना भव्य है कि इससे पहले भारतीय सिने इतिहास में इतनी मात्रा में कनिष्ठ अभिनेता और हथियार का इस्तेमाल कभी नहीं हुआ।


हत आपको बता दें कि महज इस एक्शन सीक्वेंस के लिए लगभग दो महीने का लंबा वक्तत लगा और दो महीने की कड़ी मेहनत और श्रम के बाद इसके फिल्मांकन पर जीत हाथ लगी। इस विशेष और अब तक के सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस में राणा दग्गुबती और प्रभास अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए वैसे तो सभी कलाकारों ने खास मेहनत की ही है लेकिन विशेष तौर पर इस सीन के लिए प्रभास और राणा दग्गुबती ने खास तौर पर प्रशिक्षण लिया, जिसके बाद वो इस विशाल एक्शन सीक्वेंस पर फतह हासिल कर पाए। 


अब देखना यह है कि एआरकेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित व एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरती है। फिल्म 28 अप्रैल, 2017 को बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned