ड्रग रैकेट मामले में एसआईटी ने की तेलुगू अभिनेता रवि तेजा से पूछताछ

Bhup Singh

Publish: Jul, 28 2017 04:12:00 (IST)

Tollywood
ड्रग रैकेट मामले में एसआईटी ने की तेलुगू अभिनेता रवि तेजा से पूछताछ

हैदराबाद मादक पदार्थ तस्करी रैकेट मामले में तेलुगू अभिनेता रवि तेजा शुक्रवार को विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए....

हैदराबाद। हैदराबाद मादक पदार्थ तस्करी रैकेट मामले में तेलुगू अभिनेता रवि तेजा शुक्रवार को विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुए। अभिनेता तेलंगाना के निषेध एवं उत्पाद शुल्क विभाग के कार्यालय आबकारी भवन सुबह 10 बजे के आसपास पहुंचे। एसआईटी अधिकारियों की एक चार सदस्यीय टीम ने जुलाई में बेपर्दा हुए इस रैकेट के संबंध में अभिनेता से पूछताछ शुरू कर दी है।



पिछले दो हफ्तों से कलाकारों की भूमिका को लेकर गर्माए इस मामले में रवि तेजा से गिरफ्तार आरोपी से उनके संबंधों के बारे में पूछताछ होगी। अभिनेता से यह भी पूछा जाएगा कि कहीं वे मादक पदार्थ सेवन के लती तो नहीं हैं। इस मामले में गिरफ्तार दो मुख्य आरोपियों कैल्विन मसक्रेन्हास और जीशान अली के कॉल डाटा में रवि तेजा का नंबर मिलने पर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया।



रवि की मां ने पिछले हफ्ते इन आरोपों का खंडन किया कि वह मादक पदार्थों का सेवन करते हैं। वह टॉलीवुड के नौवें फिल्मी हस्ती हैं, जिनसे पूछताछ हो रही है। पिछले दो दिनों में एसआईटी ने अभिनेत्रियों चार्मी कौर और मुमैत खान से पूछताछ की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned