लीक हो सकता है बाहुबली का सबसे बड़ा राज, बढ़ाई गई सुरक्षा 

Dilip chaturvedi

Publish: Mar, 30 2017 06:31:00 (IST)

Tollywood
लीक हो सकता है बाहुबली का सबसे बड़ा राज, बढ़ाई गई सुरक्षा 

इन दिनों फिल्म बाहुबली 2 की एडिटिंग का काम जोरों पर चल रहा है...फिल्म को कोई हिस्सा लीक न हो, इसके लिए पल-पल सतर्कता बरती जा रही है...

मुंबई। आगामी फिल्म 'बाहुबलीÓ के निर्माता इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चिंता में है और इसकी वजह है कि फिल्म निर्माताओं ने विषय को सुरक्षित रखने के लिए कमर कस ली है। एस.एस राजामौली इस बात पर खास ध्यान दे रहे हैं कि एडिटिंग के समय एडिट टीम के अलावा उस जगह पर ओर कोई भी उपस्थित ना हो। ये ही नहीं, एडिट टीम पर सीसीटीवी के जरिए भी खास नजर रखी जा रही है और ऑफिस से निकलते समय एडिट टीम की अच्छे से जांच की जाती है, जिसके बाद उन्हें बिल्डिंग से बाहर जाने की अनुमति मिलती है। कई बार ऐसा भी हुआ, जब एडिटिंग के लिए उन्हें पूरा-पूरा दिन ऑफिस में बिताना पड़ता है।

राजामौली खुद व्यक्तिगत तौर पर एडिटिंग पर ध्यान दे रहे हैं और जितना हो सके उतना समय वो अपनी एडिटिंग टीम के साथ बिता रहे है। इस फिल्म की सुरक्षा को लेकर कलाकारों तक को हिदायत दी गई है कि वो अपने परिवार वालों के साथ फिल्म से जुड़ी कोई भी बात या जानकारी साझा न करें। इतनी चाक-चौबंद सुरक्षा के बाद भी राजामौली को डर सता रहा है कि कहीं बाहुबली का अहम सीक्रेट इंटरनेट पर लीक न हो जाए।

फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर पूरी तरह से छाया हुआ है और साथ ही इस ट्रेलर ने इंडिया में अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। इस फिल्म में प्रभाष और राणा दग्गुबाती के साथ-साथ अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned