अब 'बाहुबली 2' देखने के बाद ले सकते हैं 'बाहुबली थाली' का मजा, कैसे? यहां पढ़ें

Dilip chaturvedi

Publish: Apr, 19 2017 02:23:00 (IST)

Tollywood
अब 'बाहुबली 2' देखने के बाद ले सकते हैं 'बाहुबली थाली' का मजा, कैसे? यहां पढ़ें

यह तो बस अभी शुरुआत है, आगे-आगे देखते जाइए कि आम बाजार बाहुबली के नाम पर और क्या-क्या परोसता है...

मुंबई। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जवाब मिलने में महज 9 दिन बचे हैं। हम आपको बता दें कि 28 अप्रेल को रिलीज हो बाहुबली 2 को लेकर जहां दर्शक बेहद उत्साहित हैं, वहीं इसका असर आम बाजार पर भी दिखने लगा है। जी हां, आम बाजार भी बाहुबली की भव्यता से अछूता नहीं रहा। बाजारों में बाहुबली को लेकर तरह-तरह एक्सपेरिमेंट शुरू हो चुके हैं। उन्हीं में से एक है बाहुबली थाली। आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन यह सच है कि अब बाहुबली 2 देखने के बाद आप बाहुबली थाली को भी लुत्फ उठा सकते हैं। खबरों की मानें, तो फिल्म 'बाहुबली' की भव्यता से प्रेरित होकर गुजरात में एक थाली का नाम 'बाहुबली' के नाम पर रखा गया है। बाहुबली की टीम फिलहाल फिल्म के प्रचार में व्यस्त है, ऐसे में एक खास चीज के साथ टीम का आमना-सामना हुआ। अहमदाबाद के होटल राजवाडू में एक थाली का नाम 'बाहुबली' रखा गया है।


होटल राजवाडू के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल 'बाहुबली' फिल्म के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने फिल्म का पहला भाग कई बार देखा है, इसलिए वह बाहुबली जैसी उम्दा फिल्म को पूर्ण सम्मान देना चाहते थे। नतीजन, दोनों भाई ने फिल्म के नाम पर समर्पित थाली का नाम 'बाहुबली थाली' रख दिया। 


अहमदाबाद में स्थित होटल राजवाडू गांव पर आधारित थीम के लिए जाना जाता है, जो चारों ओर से हरियाली से घिरा हुआ है। यह होटल प्रामाणिक गुजराती और राजस्थानी भोजन के लिए प्रसिद्ध है। यहां आप बाहुबली थाली का मजा ले सकते हैं। बताया जाता है कि यह थाली भी बाहुबली की तरह भव्य होगी। यह तो बस अभी शुरुआत है, आगे-आगे देखते जाइए कि बाजार में बाहुबली के नाम पर क्या-क्या चीजें मिलती हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned