मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अंजली श्रीवास्तव ने किया सुसाइड

Bhup Singh

Publish: Jun, 20 2017 11:00:00 (IST)

Tollywood
मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अंजली श्रीवास्तव ने किया सुसाइड

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अंजली श्रीवास्तव ने किया सुसाइड...

मुंबई। टॉलीवुड इंडस्ट्री को सोमवार को उस समय बड़ा झटका लगा जब भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल अंजली श्रीवास्तव को उनके मुं​बई के अंधेरी वेस्ट रेजिडेंस में मृत पाया गया। मॉडल के सुसाइड की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची तो टॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अंजली की लाश पंखे से लटकती मिली।



पुलिस के मुता​बिक उनके परिवार के लोग पिछले रविवार से उन्हें फोन लगाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन वो उनके फोन को कोई जवाब नहीं दे रही थीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि हो ना हो अंजली किसी बात को लेकर डिप्रेशन में जरूर थीं। इसके बाद अंजली के परिवार को उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता हुई तो आखिर में उनके मकान मालिक से संपर्क किया।



इसके बाद उसके मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी और डुप्लिकेट चाबी से उनका मकान खोला गया। बता दें कि अंजली जूहू रोड़ स्थित परि​मल सोसाइटी में 5वीं मंजिल पर रहती थीं। जैसे पुलिस ने अंजली श्रीवास्तव के कैमरे को खोला तो उनकी लाश साड़ी में सिलिंग फैन से लटकी मिली। इससे साफ जाहिर होता हैं कि अंजली किसी बात को लेकर डिपरेशन में थी और उन्होंने सुसाइड कर लिया।

पुलिस को उनके घर की तलाशी के लेने के दौरान न तो किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट मिला और न कोई अन्य संदिग्ध वस्तु मिली। इसके बाद पुलिस अंजली की लाश का पोस्टमार्टम के लिए आर एन चॉपर हास्टिपल ले गई।

बता दें कि हाल में अंजली बहुत सारी ​भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही थीं। हाल ही उन्होंने एक्शन कॉमेडी फिल्म 'केहु ते दिल ते बामें' में अभिनय किया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned