'बाहुबली 2' का नया पोस्टर रिलीज, देखिए भल्लाल देव का 'खतरनाक' अंदाज

Bhup Singh

Publish: Apr, 03 2017 12:04:00 (IST)

Tollywood
'बाहुबली 2' का नया पोस्टर रिलीज, देखिए भल्लाल देव का 'खतरनाक' अंदाज

फिल्ममेकर करण जौहर ने 'बाहुबली 2' के नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा—'बाहुबली 2' से देखिए भल्लादेव...

नई दिल्ली। 'बाहुबली' का दूसरा पार्ट 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। दर्शको बाहुबली 2 की रिलीज का सबसे ज्यादा इंतजार है। आखिरकार दर्शक ये जानने के लिए बेहद उत्साहित है कि आखिर बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा? साथ ही फिल्म के कलाकारों के नए लुक को लेकर भी लोग खासे उत्सुक दिख रहे हैं।




फिल्म के प्रति लोगों का इसी उत्सुकता को देखते हुए फिल्ममेकर्स और निर्माता फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी बात को सोशल मीडिया पर शेयार करते रहते है। इसी सिलसिले में अब करण जैहर ने फिल्म के विलेन भल्लाल देव के तूफानी अंदाज में एक पोस्टर शेयर किया है।

फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने ट्विटर पेज पर विलेन भल्लाल देव का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा—'बाहुबली 2 से देखिए भल्लालदेव। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।' दग्गुबाती ने अपना करियर साल 2010 में आई तेलुगू फिल्म 'लीडर' से किया था।

बता दें कि 'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन के थिएरेटिकल राइट्स करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के पास हैं। 'बाहुबली: द बिगनिंग', 10 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी। फिल्म को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया अहम किरदार में थे।

दस करोड़ से भी ज्यादा बार देखा ट्रेलर

इस फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म का ट्रेलर अब तक यू ट्यूब पर दस करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned