क्या राजनीति में एंट्री करेंगे सुपरस्टार रजनीकांत ? यहां जानें सच

Dilip chaturvedi

Publish: Apr, 01 2017 04:17:00 (IST)

Tollywood
क्या राजनीति में एंट्री करेंगे सुपरस्टार रजनीकांत ? यहां जानें सच

दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार के प्रशंसक यहां रविवार को बैठक करने जा रहे हैं...

चेन्नई। पिछले काफी समय से दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलें लगाई जा रही हैं। चर्चा तो यहां तक रही कि वो बीजेपी पार्टी जॉइन कर सकते हैं, लेकिन अब खुद रजनीकांत ने खुलासा किया है कि वो राजनीति में जाएंगे या नहीं। जी हां, रजनीकांत ने उन सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें यह कहा जा रहा था कि वो राजनीति में कदम रख रहे हैं। सुपरस्टार रजनीकांत ने स्पष्ट किया है कि वह राजनीति में शामिल नहीं हो रहे हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार के प्रशंसक यहां रविवार को बैठक करने जा रहे हैं।


इस बारे में पूछे जाने पर कि चेन्नई में रविवार को होने वाली प्रशंसकों की बैठक के पीछे क्या कोई राजनीतिक एजेंडा है, तो इस पर रजनीकांत ने कहा, "नहीं, राजनीति को लेकर कोई ऐलान नहीं होगा। प्रशंसक इसलिए यह बैठक करने जा रहे हैं, क्योंकि उन्हें मिले अरसा हो गया है।" उन्होंने यह भी कहा कि वह शायद इस बैठक का हिस्सा न बन पाएं। उन्होंने शुक्रवार को यहां मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रजाक से मुलाकात की।


गौरतलब है कि तमिलनाडु में ऐसी अफवाहें जोरों पर हैं कि रजनीकांत रविवार को किसी बड़े राजनीतिक कदम की घोषणा कर सकते हैं। 66 वर्षीय अभिनेता की तमिलनाडु में प्रशंसकों की अच्छी खासी तादाद है। राजनीतिक पार्टियां समय-समय पर उन्हें आकर्षित करने के प्रयास करती रही हैं। खैर, अब देखना यह है कि यदि रजनीकांत राजनीति में जाते भी हैं, तो वो किस पार्टी का दामन थामेंगे? वैसे हम आपको बता दें कि रजनीकांत पीएम मोदी के बेहद करीबी बताए जाते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned