आखिर पति आमिर अली संग काम क्यों नहीं करना चाहतीं संजीदा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Dilip chaturvedi

Publish: Apr, 29 2017 02:30:00 (IST)

TV News
आखिर पति आमिर अली संग काम क्यों नहीं करना चाहतीं संजीदा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

'क्या दिल में है' से मशहूर हुईं संजीदा अब पति संग काम नहीं करना चाहती हैं...

मुंबई। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख का कहना है कि वह अपने अभिनेता पति आमिर अली के साथ किसी काल्पनिक धारावाहिक में काम करना नहीं चाहतीं। बता दें कि दोनों वर्ष 2007 के लोकप्रिय धारावाहिक 'क्या दिल में है' से मशहूर हुए थे। संजीदा ने आईएएनएस को बताया कि 'क्या दिल में है' के बाद उन्हें काल्पनिक धारावाहिकों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिला, पर वह खुद भी अपने पति के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं, क्योंकि वह नहीं चाहतीं दिनभर काम के बाद पति से मिलने की अकुलाहट समाप्त हो जाए।

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda) on


संजीदा कहती हैं, "मैं आमिर के साथ किसी धारावाहिक में साथ काम करने की इच्छुक नहीं हूं, क्योंकि अगर मैं दिन में लगातार 14 घंटे उनके साथ काम करूंगी और थक कर घर पहुंचूंगी, तो हममें एक-दूसरे से मिलने व बात करने की तड़प नहीं रह जाएगी, क्योंकि हम दिनभर एक-दूसरे के साथ बिता चुके होंगे। इसके बजाय मैं दिनभर काम के बाद बिल्कुल तरोताजा दिमाग से घर जाना और पति से मिलना चाहूंगी।" लेकिन क्या आमिर भी पत्नी संजीदा संग काम नहीं करना चाहते। इस बारे में उनका क्या रिएक्शन होगा, जल्द ही पता चल जाएगा।

'क्या होगा निम्मो का', 'एक हसीना थी' और 'इश्क का रंग सफेद' जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें थोड़े ही समय में विभिन्न किरदार निभाने का मौका मिला। संजीदा 'लव का है इंतजार' में अभिनेता कीथ सेकवीरा के साथ नजर आएंगी। इसका प्रसारण जल्द टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned