'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में होगी सूरज यानी अनस राशिद की एंट्री

Dilip chaturvedi

Publish: May, 16 2017 03:36:00 (IST)

TV News
'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में होगी सूरज यानी अनस राशिद की एंट्री

इस धारावाहिक में ट्विस्ट आने वाला है, क्योंकि दीया और बाती हम के सूरज की होने वाली है एंट्री...

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित शो तू सूरज मैं सांझ पियाजी मेगा-ड्रामा दिया और बाती हम का दूसरा सीजन कुछ समय से कइ वजहों से चर्चा में है। बता दें कि दूसरे सीजन में रिया शर्मा और अविनेश रेखी पर्दे पर अपनी शानदार केमिस्ट्री और सशक्त प्लॉट के कारण दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

इस शो के मौजूदा ट्रैक में प्रमुख कलाकारों कनक और उमाशंकर के बीच करीबी बढ़ती हुई दिखाई जा रही है और इस प्लॉट को सही दिशा में आगे बढ़ाने के लिए, थोड़े से ट्विस्ट की जरूरत थी। इसे ध्यान में रखकर, निर्माताओं ने अनस राशिद उर्फ सूरज की शो में वापसी कराने का फैसला किया है। हालांकि, इस सीजन का पूरा फोकस कनक एवं उमाशंकर पर है, लेकिन वर्तमान ट्रैक में अनस के प्रवेश की जरूरत थी।

अनस ने बताया, मैं उस वक्त दंग रह गया, जब उन्होंने मुझे कॉल किया। इस शो में वापसी करके अच्छा महसूस हो रहा है, क्योंकि सूरज ऐसा किरदार है, जिसे लोग कभी नहीं भूलेंगे। आज भी लोग मुझसे यह पूछते रहते हैं कि क्या मेरा किरदार इस शो में वापसी करेगा।

अनस का किरदार फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा और यह काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह कनक और भाभो की मेंटरिंग करते हुए नजर आएगा। दर्शक निश्चित रूप से उन्हें इस शो में वापसी करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned