इस एक्टर की हुई थी अपनी 'भाभी' से शादी, अब हो सकता है तलाक

Dilip chaturvedi

Publish: Jul, 17 2017 11:40:00 (IST)

TV News
इस एक्टर की हुई थी अपनी 'भाभी' से शादी, अब हो सकता है तलाक

अविनाश और शालमली 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' के सेट पर मिले

'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' के एक्टर अविनाश सचदेव ने इसी  शो में अपनी भाभी बनने वाली शालमली देसाई से शादी की थी। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वे दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालांकि दोनों ने इन खबरों को गलत बताया है। वैसे माजरा जो भी हो पर दोनों ने ये तो माना ही है कि दोनों में इस समय कुछ अनबन तो चल ही रही है। 


इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अविनाश ने कहा कि हमारे रिश्ते को लेकर कई दिनों से बहुत कुछ लिखा जा रहा है। ये गलत है, हां, हमारी कुछ समस्यायें जरूर हैं। लेकिन हम चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। परेशानी सभी के साथ होती हैं पर इतना भी नहीं है कि हम दोनों अपना रिश्ता ही तोड़ लें। 


दूसरी तरफ शालमली भी इन खबरों से हैरान हैं। उन्होंने कहा- मैं यह सब सुनकर हैरान हूं। यह सब बकवास है। हमारे बीच प्रॉब्ल्म्स हैं और हम उसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। अवी ने मेरे ऊपर कभी ऊंगली तक नहीं उठाई, हाथ उठाने की बात तो दूर है. वो बहुत ही स्वीट हैं ।

गौरतलब है कि अविनाश और शालमली 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' के सेट पर मिले थे और साल 2015 में दोनों ने शादी की थी। खैर अब तो आने वाला ही वक्त बताएगा कि इनका रिश्ता बना रहेगा या फिर दोनों अलग-अलग हो जाएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned