कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भज्जी करेंगे गीता से दोबारा शादी

Yuvraj Singh

Publish: Nov, 26 2015 06:29:00 (IST)

TV News
कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भज्जी करेंगे गीता से दोबारा शादी

कपिल के शो पर भज्जी की शादी की सभी रस्मों जैसे मेंहदी से लेकर रिसेप्शन तक को मजेदार अंदाज में पेश कि जाएगा

नई दिल्ली। देश भर में लोगों का हंसाने के लिए मशहूर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा दोबारा शादी करेंगे। कपिल के शो पर भज्जी की शादी की सभी रस्मों जैसे मेंहदी से लेकर रिसेप्शन तक को मजेदार अंदाज में पेश कि जाएगा।

खबर में मुताबिक हाल ही में शादी करने वाला यह नवविवाहित जोड़ा जल्दी ही कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में दिखेगा। शो पर भज्जी की शादी की सभी रस्मों एक मजेदार अंदाज़ में दोबारा निभाया जाएगा। भज्जी-गीता की इस 'दूसरी' शादी में कई बॉलीवुड सितारों के भी तड़का लगाने की उम्मीद है। वाकई में लगता है कि इस बार कपिल के शो पर हंसी-मजाक और मस्ती का डबल डोज होगा।

आपको बता दें कि हरभजन सिंह और कपिल शर्मा कई सालों से अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों ही पंजाबी हैं और अपनी जड़ों से गहरे जुड़े हैं। भज्जी का जन्म जहां जालंधर में हुआ है तो कपिल अमृतसर में जन्मे हैं। कपिल शर्मा भज्जी की शादी में नहीं जा सके थे क्योकि रोम में एक इवेंट के चलते वो देश से बाहर थे। लेकिन अब कपिल एक बार फिर भज्जी की शादी में शामिल होने के लिए इस नए कॉन्सेप्ट को लेकर आए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले हरभजन सिंह और युवराज सिंह कपिल के शो पर आ चुके हैं। इस एपिसोड में इन दोनों स्टार खिलाडिय़ों ने कई खुलासे किए थे। यह शो बेहद लोकप्रिय भी हुआ था। कपिल के शो पर दूसरे किकेट प्लेयर जैसे सुरेश रैना, विराट कोहली,वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर और कपिल देव भी इससे पहले जा चुके हैं। शो में पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ जबृ-जब इन क्रिकेटरों नें हंसी का तड़का लगाया है शो और ज्यादा मजेदार बन गया है।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पर होने वाली ये शादी उन दर्शकों के लिए बेहद खास होगी जो भज्जी और गीता की शादी की रस्मों को नहीं देख पाएं थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned