इस रियलिटी शो से कमबैक कर रही हैं अक्षरा यानी हिना खान

Dilip chaturvedi

Publish: May, 18 2017 07:23:00 (IST)

TV News
इस रियलिटी शो से कमबैक कर रही हैं अक्षरा यानी हिना खान

इस शो के जरिए टीवी की हॉट बहुओं में से एक हिना खान कमबैक कर रही हैं...

मुंबई। धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंची अभिनेत्री हिना खान ने एकाएक शो को छोड़कर अपने फैंस को शॉक्ड कर दिया था। इसके बाद उनके बिग बॉस में आने की चर्चा जोरों पर रही। हालांकि, वो बिग बॉस के शो में आईं, लेकिन बतौर प्रतिभागी नहीं, बल्कि अपने पसंदीदा प्रतिभागी का हौसाला बढ़ाने। अब एक बार हिना फिर चर्चा में हैं। वजह है खतरों के खिलाड़ी का आठवां सीजन। जी हां, यह रिएलिटी जल्द ही शुरू होने वाला है और खतरों से खेलने के लिए सभी प्रतिभागियों का चयन हो चुका है। उन्हीं में से एक है हिना खान। यकीन नहीं होगा, लेकिन यह सच है कि इस शो के जरिए टीवी की हॉट बहुओं में से एक हिना खान कमबैक कर रही हैं। 

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के लिए हिना लम्बे समय से तैयारी कर रही हैं और अब हिना निकल पड़ी स्पेन की ओर। जी हां, इस सीजन में सभी स्पेन में खतरों से खेलते हुए नजर आने वाले है। हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ स्पेन जा रही हैं।

हिना के पिता ने इस मौके पर उन्हें कुछ ऐसा गिफ्ट किया है, जोकि माता-पिता के अलावा कोई ओर नहीं कर सकता है। हिना के पिता ने उन्हें एक ऐसी लिस्ट दी है, जिसमें हर मर्ज की दवा का नाम लिखा है। हिना ने इस लिस्ट को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस लिस्ट की तस्वीर को साझा करते हुए हिना ने लिखा है कि, जिंदंगी में पहली बार मैं इतने लम्बे वक्त के लिए बाहर जा रही हूं और मैंने महसूस किया कि पिता का प्यार और केयर बेशकीमती होता है। एक पिता आपको कभी नहीं बता पाते कि वह आपसे कितना प्यार करते हैं,  बल्कि वह उसे आपको महसूस जरूर करते हैं, इसलिए बेटी पापा को सबसे ज्यादा प्यार करती है। 

गौरतलब है कि खतरों को खिलाड़ी के आठवें सीजन की बात करें, तो इस बार इस शो में गीता फोगाट, मनवीर गुर्जर, करन वाही, शांतनु माहेश्वरी, शिवानी डांडेकर, निया शर्मा, हिना खान, रवि दुबे, मोनिका डोगरा, शाइनी दोशी, लोपामुद्रा राउत और रित्विक धन्जानी भी हिस्सा ले रहे हैं। अब देखना यह है कि हिना के मुकाबले बाकी सभी प्रतिभागी काफी मजबूत हैं, ऐसे में वो खतरों से कैसे खेल पाती हैं, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned