बोल्डनेस में लोपामुद्रा ने एशिया की तीसरी सबसे आकर्षक महिला निया को छोड़ा पीछे, देखें वीडियो और तस्वीरें

Bhup Singh

Publish: Jun, 20 2017 02:29:00 (IST)

TV News
बोल्डनेस में लोपामुद्रा ने एशिया की तीसरी सबसे आकर्षक महिला निया को छोड़ा पीछे, देखें वीडियो और तस्वीरें

बोल्डनेस में लोपामुद्रा ने एशिया की तीसरी सबसे आकर्षक महिला निया को छोड़ा पीछे....

मुंबई। कंट्रोवर्सियल टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-10 में भाग लेने के बाद लोपामुद्रा रावत लगतार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान लोपामुद्रा रावत ने टीवी स्क्रीन पर पोल डांस किया था और साथ ही स्वीमिंग पुल में टू-पीस बिकिनी में भी नजर आई थीं। लेकिन अब वह एक और अन्य टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन-8'में नजर आ रही हैं। इस शो से आप बिग बॉस की तरह हॉटनेस की उम्मीद कर सकते हैं। अगर टॉस्क परफॉर्मेंस की बात करें तो मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट 2016 में सैकंड रनरअप रहीं कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में हर टास्क जीतने से पहले अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

देखें वीडियो-



लोपामुद्रा रावत जो फिलहाल स्पेन में 'खतरों के खिलाड़ी सीजन-8' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही  उन्होंने समुद्र तट पर मस्ती करने के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे बिकिनी और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में लोपामुद्रा रावत किसी बिकिनी बेब से कम नहीं लग रही हैं। उनकी इन बोल्ड तस्वीरों को देखकर लगता है कि वे अन्य कन्टेस्टेंट और एशिया की तीसरी सबसे सेक्सियट महिला निया शर्मा को मात दे रही हैं। जो फिलहाल उनके साथ स्पेन में हैं।



लोपामु्द्रा रावत ने ये तस्वीरें पोस्ट कर लिखा-'और मैं समुद्र तट की सैर पर निकली'। इतना ही नहीं उन्होंने तस्वीरों के साथ—साथ वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह समुद्र तट के किनारे बैठी पानी में अठखेलियां करती नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर लगता है लोपा फुर्सत के पलों में शो के प्रेशर को कम करने का प्रयास कर रही हैं।




इससे कुछ दिन पहले ही लोपामुद्रा रावत ने ब्ल्यू बिकिनी में तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था,'मुझे पानी में ले जाओ'। ये तस्वीर भी स्पेन में 'खतरों के खिलाड़ी' रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान की है। उनकी तस्वीरों को देखकर लगता हैं कि लोपामुद्रा शूटिंग के साथ-साथ स्पेन की खूबसूरत जगहों की सैर का आनंद भी उठा रही हैं।




Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned