रीमा लागू से महेश भट्ट हमेशा मिलने का वादा करते रहे, लेकिन मिल नहीं सके

Dilip chaturvedi

Publish: May, 18 2017 06:22:00 (IST)

TV News
रीमा लागू से महेश भट्ट हमेशा मिलने का वादा करते रहे, लेकिन मिल नहीं सके

महेश भट्ट के धारावाहिक नामकरण की धड़कन रहीं रीमा हमेशा-हमेशा के लिए खामोश हो गई...

मुंबई। फिल्मकार महेश भट्ट का कहना है कि उन्हें इस बात का बेहद दुख है कि वह अभिनेत्री रीमा लागू से नहीं मिल सके। रीमा लागू का गुरुवार सुबह निधन हो गया। रीमा लागू, महेश भट्ट के टीवी धारावाहिक 'नामकरण' में काम कर रही थीं। भट्ट ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि उनके पास मुलाकात के लिए काफी वक्त है लेकिन वह गलत थे। एक पारिवारिक सूत्र ने बताया कि अनुभवी फिल्म अभिनेत्री का दिल का दौरा पडऩे से निधन हुआ। यह खबर सुनकर सहसा मुझे यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब खुद इस बारे में पता किया, तो रीमा के निधन की खबर पक्की निकली।

महेश भट्ट ने फोन पर आईएनएस को बताया कि "हम दोनों ने फोन पर मिलने का वादा करने के साथ एक-दूसरे को अलविदा कहा था। दुख की बात है कि ऐसा नहीं हो पाया। मैंने सोचा कि हमारे पास समय है, लेकिन मैं गलत था।" बात दें कि महेश भट्ट रीमा के घर पहुंचे और उनके अंतिम दर्शन किए और उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए।


सूत्रों के मुताबिक, महेश भट्ट ने ही रीमा लागू को टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के शो के लिए तैयार किया। सवाल उठा था कि फिल्मों में सकारात्मक व मां की भूमिका निभाने वाली रीमा लागू क्या नकारात्मक भूमिका करने के खिलाफ  थीं।

इस पर भट्ट ने कहा, "वह इस भूमिका को करने के खिलाफ  कभी नहीं थीं। वह इसके लिए पूरी तरह तैयार थीं। वह सिर्फ इतना जानना चाहती थीं कि क्या मैं रोजाना इस शो पर नजर रखूंगा। जब मैंने उन्हें आश्वस्त किया, तो उन्होंने इस शो पर जी जान से काम किया और इसकी धड़कन बन गईं।"

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned