'कॉफी विद करण' में अरबाज-सोहैल खोलेंगे सलमान के कई राज!

Dilip chaturvedi

Publish: Dec, 02 2016 04:18:00 (IST)

TV News
'कॉफी विद करण' में अरबाज-सोहैल खोलेंगे सलमान के कई राज!

कॉफी विद करण शो की 100वीं कड़ी को यादगार बनाना चाहते हैं करन, इस कड़ी में सलमान के साथ उनके भाई कर सकते हैं कई खुलासे...

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान फिल्मकार करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' की 100वीं कड़ी में शामिल होंगे। दूसरी बार इस शो का हिस्सा बन रहे सलमान सोहैल खान और अरबाज खान के साथ नजर आएंगे। सलमान ने गुरुवार रात फिल्म के सेट से अपने भाई और करण के साथ एक तस्वीर साझा की।


सलमान ने तस्वीर का शीर्षक लिखा, "कॉफी विद करण' पर शूट। कॉफी सेंचुरी।"हम आपको बता दें कि करण ने आगामी कड़ी के लिए 'दबंग' स्टार का आभार व्यक्त किया है। वहीं करण ने ट्विटर पर लिखा, "'कॉफी विद करण' की 100वीं कड़ी में आने के लिए धन्यवाद।"


टॉक शो के पांचवें सत्र का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार वल्र्ड पर होता है। इसमें शाहरुख खान, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे दिखाई दे चुके हैं।

इससे पहले के सीजन में करण ने इसमें अमिताभ बच्चन, करीना कपूर खान, सैफ  अली खान, काजोल, रानी मुखर्जी, संजय लीला भंसाली और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कलाकारों का स्वागत किया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned