New Show: रिंकू भाभी और नानी ने कपिल की उड़ाई रातों की नींद

Dilip chaturvedi

Publish: Apr, 18 2017 07:33:00 (IST)

TV News
New Show: रिंकू भाभी और नानी ने कपिल की उड़ाई रातों की नींद

सोनी टीवी ने लॉन्च किया सबसे बड़ा कलाकार शो... रिंकू भाभी और दादी जल्द ही दर्शकों को गुदगुदाएंगी...

मुंबई। इन दिनों कपिल शर्मा की रातों की नींद उड़ी हुई है। एक ओर जहां उनके शो की लगातार टीआरपी गिरती जा रही है, वहीं एक दूसरे शो की योजना ने कपिल को काफी परेशान कर दिया है। जी हां, खबर है कि सुनील ग्रोवर और अली असगर एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन कपिल शर्मा शो से नहीं। चर्चा है कि  सुनील ग्रोवर और अली असगर की वापसी टीवी पर हो गई है। यह दोनों उसी चैनल पर साथ दिखाई देंगे, जिस चैनल के शो टॅाप शो द कपिल शर्मा शो को उन्होंने अलविदा कह दिया था। दरअसल, दोनों को चैनल से कोई परेशानी नहीं है...सारा गुड़-गोबर तो कपिल शर्मा ने किया है। वो सुनील ग्रोवर से बद्तमीजी नहीं करते, तो अभी सग कुछ ठीक-ठाक चल रहा होता। खैर, दोनों ने चैनल से हाथ मिला लिया है। इसके बाद तो यह पक्का हो गया कि ये दोनों अब कपिल के शो में लौटने वाले नहीं हैं। 

हम आपको बता दें कि सोनी टीवी के साथ सुनील और अली एक कांन्ट्रैक्ट में बंधे हुए हैं। सूत्रों के अनुसार, यह कॉन्ट्रैक्ट 28 अप्रैल को खत्म होना है। इससे पहले चैनल की तरफ  से की गई किसी भी डिमांड को इन दोनों के लिए नजर अंदाज करना मुश्किल है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि सुनील और अली के कपिल के शो में ना रहने से इसका सीधा असर टीआरपी पर पड़ा है।

इस बीच सोनी टीवी ने सबसे बड़ा कलाकार शो लॉन्च किया। वह अब इस शो को फोकस में लाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने सुनील ग्रोवर यानी कि रिंकू भाभी और नानी की वापसी का जरिया इस शो को बना दिया है। दोनों ही इस शो में कॅामेडी एक्ट करते हुए नजर आ सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned