बिकिनी पहनी मॉडल के साथ स्वामी ओम ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Bhup Singh

Publish: May, 05 2017 10:01:00 (IST)

TV News
बिकिनी पहनी मॉडल के साथ स्वामी ओम ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस में बदनाम हुए स्वामी ओम का ये अश्लील वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर दंग रह जाएंगे...

मुंबई। बिग बॉस सीजन 10 के प्रतिभागी स्वामी ओम को शायद ही कोई भूला हो। शो में हर हफ्ते अपनी अजीब हरकतों के कारण विवादों में रहे स्वामी ओम एक बार​ फिर एक बोल्ड वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियों में स्वामी ओम एक बिकिनी गर्ल के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। स्वामी ओम के अनुसार ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म मन का मैल के एक सीन का है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ये बहस छिड़ गई कि क्या संन्यासी का चोला पहने किसी शख्स को इस तरह से किसी लड़की के साथ अश्लील डांस करना चाहिए।



इसी मुद्दे को लेकर एक हिंदी न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट का कार्यक्रम रखा गया था। इस प्रोग्राम में खुद स्वामी ओम भी मौजूद थे। जब स्वाीम ओम से पूछा गया कि क्या आप संन्यास की गरीमा भूल गए हैं तभी इस तरह के गंदे काम कर रहे हैं। इसके जवाब में स्वामी ओम ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है।



ओम ने आगे कहा कि जो वीडियो आपने देखा वो तो कुछ नहीं है, इस फिल्म में मैंने कई हिरोइनों के साथ ऐसा किया है। हद तो तब हो गई जब स्वामी ओम ने ये कह दिया कि मैं चाहूं तो सेक्स करके एक साथ हजार लड़कियों को थका सकता हूं लेकिन मुझे अपनी इंद्रियों पर कंट्रोल है। स्वामी ओम ने शो में ये भी बताया कि मैं अपनी फिल्म में सेक्स सीन भी कर रहा हूं।



स्वामी ओम की इस बात से शो में मौजूद बाकी मेहमान गुस्से में आ गए। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब लाइव शो में स्वामी ओम ने इस तरह की बात कही है। बिग बॉस के शो से बाहर निकाल दिए जाने के बाद भी उन्होंने तमाम न्यूज चैनलों पर जाकर बोला था कि बिग बॉस अपने शो में आई लड़कियों के साथ रात में गलत काम करते हैं।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned