इस भारतीय अभिनेत्री को पाकिस्तान में किया गया बेइज्जत

Dilip chaturvedi

Publish: May, 10 2017 04:37:00 (IST)

TV News
इस भारतीय अभिनेत्री को पाकिस्तान में किया गया बेइज्जत

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें पाकिस्तान में खूब परेशान किया गया...

मुंबई। उरी हमले के बाद दोनों देशों भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते बिगड़ गए थे। भारत में जहां पाक कलाकारों को लेकर जमकर विरोध हुआ, जिसके चलते कलाकारों को अपने देश लौटना पड़ा, वहीं पाकिस्तान ने भी भारतीय चैनलों और फिल्मों पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि, अब पाकिस्तान में न सिर्फ भारतीय फिल्में रिलीज हो रही हैं, बल्कि चैनल भी चल रहे हैं। लेकिन विरोध के बाद किसी बॉलीवुड फिल्मकार ने किसी पाक स्टार को साइन नहीं किया है। ऐसा माना जा रहा है कि अब शायद ही कोई फिल्मकार पाक स्टार को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाए। वहीं दूसरी ओर एक भारतीय अभिनेत्री इन दिनों पाकिस्तान के खूब चक्कर काट रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान की, जो एक पाकिस्तानी टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। सारा हाल ही पाक से लौटी हैं। लौटने के बाद उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पाकिस्तान में खूब परेशान किया गया। एक तरह से यूं कहें कि पाक ने पहले सारा को अपने देश में बुलाया और उसके बाद उन्हें बेइज्जत किया। 

सारा खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि माहिरा खान का हवाला देते हुए उन्हें एक इमिग्रेशन अधिकारी ने परेशान किया और कहा कि जब माहिरा को भारत में मुश्किलों का सामना करना पड़ा, तो हम आपको आसानी से कैसे जाने दे सकते हैं। गोयाकि माहिरा फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकी हैं। 

सारा ने कहा कि पाकिस्तान में ये उनका पहला खराब अनुभव रहा। इसके पहले उन्हें कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। सारा ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि पाकिस्तान में काम के दौरान उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई। उनके प्रोड्यूसर उनका बहुत खयाल रखते थे। वो पूरी टीम में अकेली भारतीय थीं, इसीलिए उन्हें बहुत सम्मान मिलता था। फिर भी कुछ बातें ऐसी हुईं, जो परेशान करने वाली थीं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned