कोबरा सांप ने इस अभिनेत्री को करवाया अरेस्ट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Dilip chaturvedi

Publish: Feb, 09 2017 04:18:00 (IST)

TV News
कोबरा सांप ने इस अभिनेत्री को करवाया अरेस्ट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

कोबरा सांप ने इस अभिनेत्री को करवाया अरेस्ट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मुंबई।अभिनेत्री श्रुति उल्फत मुश्किलों में है। उन्हें एक कोबरा सांप की वजह से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। अब सोच रहे होंगे आखिर कोबरा सांप की वजह से इन्हें अरेस्ट क्यों किया गया। हम आपको बता दें कि ये मामला बेहद सीधा भी है और पेचीदा भी...। इसके लिए हम सबसे पहले इस मामले के बारे में जान लेते हैं। दरअसल, यह मामला पिछले साल अक्टूबर का है। जी हां, 13 अक्टूबर को श्रुति उल्फत ने एक कोबरा सांप के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिसे लेकर कुछ पशु कार्यकर्ताओं की शिकायत पर वन अधिकारियों ने मामला दर्ज किया और कार्यवाही शुरू की। 

हालांकि, तब ये खबर आई कि ये वीडियो असली नहीं है और दावा किया गया कि था ये कोबरा स्पेशल इफेक्ट के जरिए तैयार किया गया था। लेकिन वन विभाग के अधिकारियों ने सोशल मीडिया से उस वीडियो को डाउनलोड कर फॉरेंसिक लैब भेजा था। वहां से अब जाकर रिपोर्ट आई है। रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में दिखाई देने वाला सांप असली हैं। रिपोर्ट के सामने आते ही वन विभाग के अधिकारी हरकत में आ गए। अधिकारियों ने पहले एक्ट्रेस को नोटिस भेजा और और एक प्राथमिक अपराध रिपोर्ट दर्ज की। जिसके बाद अब जीव अधिनियम के उल्लंघन के मामले तहत श्रुति उल्फत के अलावा एक और एक्ट्रेस तथा 2 प्रोडक्शन मैनेजर को भी वन विभाग के अधिकारियों ने अरेस्ट कर लिया हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन सभी ने कबूल लिया है कि वीडियो में दिखाई देने वाला कोबरा असली था। 

गौरतलब है कि पिछले साल शुरू हुए धारावाहिक 'नागार्जुन: एक योद्धा' के प्रमोशन के लिए यह वीडियो बनाया गया था। लेकिन पशु व वन एक्ट से अंजान श्रुति ने इस वीडियो को अपने सोशल पेज पर पोस्ट किया था। इसी का नतीजा है कि अब वो पुलिस की हिरासत में हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned