ठेकेदार ने फंदा लगाया तो पत्नी की बेवफाई पर मजदूर ने पी लिया जहर 

Lalit Saxena

Publish: Dec, 01 2016 12:43:00 (IST)

Ujjain, Madhya Pradesh, India
ठेकेदार ने फंदा लगाया तो पत्नी की बेवफाई पर मजदूर ने पी लिया जहर 

खुदकुशी के दो मामले सामने आए। एक चिमनगंज थाना का है, जहां पत्नी से बेवफाई में एक मजदूर ने जहर पी लिया। दूसरा माधवनगर थाना का है, जहां कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले ठेकेदार ने आत्महत्या कर ली।

उज्जैन. खुदकुशी के दो मामले बुधवार को सामने आए। एक चिमनगंज थाना क्षेत्र के शिवशक्तिनगर का है, जहां पत्नी से बेवफाई में एक मजदूर ने शराब में जहर पिलाकर पी लिया। दूसरा मामला माधवनगर थाना के सेठीनगर का है, जहां   कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले एक ठेकेदार ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों ही मामलों में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

रात में पत्नी बच्चों संग खाना खाया
रात में पत्नी बच्चों संग खाना खाया, सुबह फंदे पर मिला: सेठीनगर में दुर्गामाता मंदिर के पीछे वाली गली में रहने वाले जहीर मोहम्मद (46) ने जान दी है। सुबह पत्नी ने पति की फंदे पर लटकी लाश देखी तो चीख उठी। आसपास के लोग मदद को पहुंचे व पुलिस को सूचना दी गई। 




जहीर के दो बच्चे हैं
एसआई बीएस परिहार व एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहीर के दो बच्चे हैं, जिनमें एक तो ढाई वर्ष का ही है। टीआई एमएस परमार ने बताया कि सिर्फ इतना पता चला कि जहीर कुछ महीनों से कर्ज के चलते परेशान था, हालांकि परिवार को कर्जदारों की जानकारी नहीं है। पत्नी कुछ कहने की स्थिति में नहीं थी व घटना स्थल से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। जांच कर पता लगा रहे हैं।

मेरी मौत की जिम्मेदार पत्नी है
चिमनगंज थाना क्षेत्र के शिवशक्तिनगर में गोविंद सिंह सोलंकी (40) ने शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर एसआई जितेन्द्र मिश्रा व अन्य पुलिसकर्मियों ने दोपहर में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा है कि मेरी मौत के लिए पत्नी कलाबाई जिम्मेदार है। कलाबाई से करीब 6-7 माह पहले ही उसने प्रेम विवाह किया था, जो उसे छोड़कर चली गई। टीआई संजय वर्मा ने बताया कि गोविंद मूलत: शाजापुर के विजयनगर का निवासी था। वह पत्नी से परेशान था, मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned