जमीन के लिए वृद्ध पिता को लट्ठ से पीटा, अस्पताल में मौत

Ujjain, Madhya Pradesh, India
जमीन के लिए वृद्ध पिता को लट्ठ से पीटा, अस्पताल में मौत

बडऩगर के खंडवासुरा गांव मे पांच बीघा जमीन के लिए पुत्र ने वृद्ध पीटा को गुरुवार शाम खेत पर बेहरमी से पीट दिया। लठ्ठ से पिटाई के बाद पिता को गंभीर हालत में खेत पर ही छोड़कर पुत्र भाग गया।

उज्जैन. कलयुगी बेटे ने अपने बाप पर ही हमला बोल दिया। पुत्र ने जमीन के लिए पिता पर ऐसा वार किया कि संक्रांति के दिन वह दुनिया छोड़ गया। जिस बाप ने बेटे को पाल पोस कर बड़ा किया, वही बेटा एक दिन उसकी जान ले लेगा, यह कभी उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। बेटे ने इतनी बेरहमी से अपने पिता पर लाठियां बरसाईं कि वह दुनिया ही छोड़ गया। 


पांच बीघा जमीन के लिए
बडऩगर के खंडवासुरा गांव में पांच बीघा जमीन के लिए पुत्र ने वृद्ध पिता को खेत पर बेहरमी से पीट दिया। लट्ठ से पिटाई के बाद पिता को गंभीर हालत में खेत पर ही छोड़कर पुत्र भाग गया। रिश्तेदार वृद्ध को लेकर उज्जैन आए थे, जहां हरिफाटक फोरलेन स्थित निजी अस्पताल में शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।


हत्या की धारा और बढ़ाई दी
बडऩगर टीआई विवेक कनोडिय़ा ने बताया कि 60 वर्षीय जुवानसिंह को उसका पुत्र लाखन 5 बीघा जमीन के लिए प्रताडि़त कर रहा था। थाने पर भी वृद्ध ने इस बारे में बताया था, तब पुलिस ने लाखन को घर जाकर समझाइश दी थी, लेकिन शाम को उसने आवेश में आकर पिता पर हमला कर दिया, जिससे घायल जुवानसिंह की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। लाखन के खिलाफ रात में जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया। वृद्ध की मौत के बाद हत्या की धारा और बढ़ाई दी गई है। आरोपी को पकडऩे के लिए टीम भी गई हुई है।



वृद्ध का शव मिला
उज्जैन. नृसिंहघाट क्षेत्र में शुक्रवार को शिप्रा नदी से एक वृद्ध का शव मिला है। उम्र 60 वर्ष के लगभग है। महाकाल पुलिस पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वह पहनावे से भिक्षुक प्रतीत हो रहा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned