मंदिर के ओटले पर चली जेसीबी, तो बरसे  पत्थर 

Rishi Sharma

Publish: Feb, 16 2017 06:45:00 (IST)

Ujjain, Madhya Pradesh, India
मंदिर के ओटले पर चली जेसीबी, तो बरसे  पत्थर 

महानंदानगर में स्थित शीतला माता मंदिर के अवैध ओटले के कब्जे की शिकायत,  कब्जा हटाने गई गैंग से विवाद, पत्थर भी चले, दो घंटे चला घटनाक्रम

उज्जैन.  महानंदानगर में स्वीमिंग पूल के पीछे स्थित मंदिर के अवैध ओटले को तोडऩे गई निगम गैंग व शिकायतकर्ता के बीच क्षेत्र के लोगों का विवाद और जमकर नोंकझोंक हुई। पत्थर भी चले, दो घंटे से अधिक समय तक चले ड्रामे के बाद मामला माधवनगर थाने तक पहुंच गया। 

शीतला माता मंदिर के अवैध ओटले 
महानंदानगर में स्थित शीतला माता मंदिर के अवैध ओटले के कब्जे की शिकायत राजू जाधव व उसके पुत्र कुलदीप ने नगर निगम में की थी। जिसे लेकर मंगलवार को निगम गैंग ने मौके पर जाकर जायजा लिया था। बुधवार दोपहर फिर गैंग वहां पहुंच गई और अवैध ओटले को तोडऩा शुरू कर दिया। इस दौरान आसपास के लोग आक्रोशित हो गए। शिकायतकर्ता से भी जमकर विवाद हुआ। इस दौरान पत्थर भी चले। हिंदूवादी संगठन के सुरेन्द्र उर्फ धन्ना शर्मा सहित अन्य भी आ गए। सूचना मिलते ही माधवनगर व नानाखेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई व समझाइश दी गई। 


एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत
दोनों पक्षों ने माधवनगर थाने पर एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की है। थाने पहुंची महानंदानगर निवासी केसरबाई पति रघुनाथसिंह ने आवेदन देकर पुलिस को बताया कि 50 वर्ष पुराने मंदिर व ओटले को अवैध बताकर तोड़ा गया। शिकायतकर्ता ने मेरे अलावा क्षेत्र की राजूबाई, रानीबाई, शानू के साथ झूमाझटकी व अशोभनीय हरकत की। पुलिस ने महिला का मेडिकल भी करवाया। मामले में जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। यह भी बात सामने आई है कि ओटले के कारण गली का रास्ता अवरुद्ध होने पर नगर निगम को शिकायत हुई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned