महाकाल की दानपेटी से रुपए चुराने वाले प्रभारी पर प्रकरण दर्ज

Lalit Saxena

Publish: Oct, 19 2016 11:38:00 (IST)

Ujjain, Madhya Pradesh, India
महाकाल की दानपेटी से रुपए चुराने वाले प्रभारी पर प्रकरण दर्ज

महाकाल मंदिर के बहुचर्चित मामले में आखिरकार मंगलवार की रात दान पेटी प्रभारी के खिलाफ धारा 409 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

उज्जैन.  महाकाल मंदिर के बहुचर्चित मामले में आखिरकार मंगलवार की रात दान पेटी प्रभारी के खिलाफ धारा 409 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दान पेटी से रुपए चुराने वाले प्रभारी का यह मामला एक सप्ताह से सुर्खियों में बना हुआ था। जिसमें प्रकरण दर्ज होने का इंतजार किया जा रहा था। पुलिस ने मंदिर से जुड़े जिम्मेदारों के बयान बाद यह कार्रवाई की है।  महाकाल थाना टीआई अनिलसिंह चौहान के मुताबिक दान पेटी प्रभारी सीपी शर्मा के खिलाफ जांच के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

अलमारी में छिपा दिया
उल्लेखनीय है कि दान राशि की चोरी करने वाले निलंबित प्रभारी सीपी शर्मा की अलमारी से सोना-चांदी और नकदी प्राप्त हुए थे। आशंका थी कि यह राशि भी दान में आई हुई थी, जिसे चोरी कर अलमारी में छिपा दिया गया था। इधर, महाकाल मंदिर समिति द्वारा शर्मा के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवा रखा था। 




पत्रिका ने किया था खुलासा
महाकाल मंदिर में दान राशि में चोरी के पत्रिका के खुलासे के बाद दानपेटी प्रभारी शर्मा को निलंबित करते हुए उसे हटा दिया गया था। उसका प्रभार वीरेंद्र शर्मा को देते हुए पांच सदस्यीय प्रभार हस्तांतरण (एसपी दीक्षित, जीएल पांचाल, सुधीर चतुर्वेदी, जीडी पंडित और एनसी व्यास) समिति गठित की गई थी। महाकाल थाना टीआई अनिलसिंह चौहान ने बताया कि कर्मचारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के बाद अब एफआईआर की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned